मामूली विवाद में तड़तड़ाई गोली छात्रा हो गयी घायल, मुकदमा दर्ज कर अभियुक्तों की तलाश जारी

  


जौनपुर। थाना खुटहन क्षेत्र स्थित ग्राम बेसहूपुर गॉव में आज मंगलवार को सुबह ही दो पक्षों के बीच मामूली विवाद को लेकर गोली तड़तड़ा उठी है गोली एक छात्रा को लगी जिसका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। इस घटना ने भी पुलिस अधिकारियों में हड़कंप पैदा कर दिया है।   खबर है कि बेसहूपुर गांव में दो ब्राह्मण परिवार में वर्षों से जमीनी विवाद की गहरी रंजिस चल रही है। आज सिंचाई हेतु प्लास्टिक की पाइप बिछाने को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर  हुई मारपीट के बीच अचानक एक पक्ष से गोली तड़तड़ाने लगी जिससे बीए तृतीय वर्ष की छात्रा कविता उर्फ सीमू तिवारी पुत्री श्रीचन्द्र तिवारी (19 वर्ष) गम्भीर रूप से घायल हो गयी। आनन फानन में घायल को सीएचसी ले जाया गया वहां से जिला अस्पताल भेज दिया गया जहां उसका उपचार चल रहा है। इस मारपीट की घटना में  छात्रा के अलांवा दोनों पक्षों से कुल चार लोग लाठी डंडे एवं ईंट पत्थर के हमलों से घायल हुए  है। 

मिली जानकारी के अनुसार गांव  के निवासी सभाशंकर तिवारी व दिनेश तिवारी के बीच वर्षो से घूर का विवाद चला आ रहा है। इस मामले में विगत 5 माह पूर्व दोनों पक्षों में मारपीट भी हुई थी। जिसमें दोनों पक्षों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्जकर कार्यवाही किया था। एक पक्ष के दिनेश तिवारी के भाई श्रीचन्द्र तिवारी का आरोप है कि सभा शंकर तिवारी के घर के लोगों ने आज सुबह दरवाजे के सामने पालतू मवेशी बांधने के स्थान से सिंचाई के लिए पाईप बिछा दिया। जबकि पाईप भी फटी थी। जिससे पानी फैलने के कारण मकान के सेहन पर मिट्टी गीली हो जाती है। एक पक्ष द्वारा मना करने पर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। यहां तक कि लाठी डण्डा व ईंट पत्थरों चलने लगे इसी बीच एक पक्ष आशीष तिवारी ने तमंचे से तक़रीबन तीन राउण्ड में गोली चला दी जिसकी एक गोली बीए तृतीय वर्ष की छात्रा कविता उर्फ सीमू तिवारी पुत्री श्रीचन्द्र तिवारी घायल हो गयी। मारपीट में श्री चन्द तिवारी व विपक्षी सभा शंकर तिवारी व उनके दो बेटों को चोटें आई। जिनका उपचार स्थानीय सीएचसी पर चल रहा है


घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छान बीन करने के साथ ही घायल छात्रा को उपचार के लिए भेजा तथा तहरीर के आधार पर नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है अपर पुलिस अधीक्षक सिटी के अनुसार अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु पुलिस की टीम बना दी गयी है अभियुक्त जल्द सलाखों के पीछे होंगे।


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

मुम्बई से आकर बदलापुर थाने में बैठी प्रेमिका, पुलिस को प्रेमी से मिलाने की दी तहरीर, पुलिस पर सहयोग न करने का आरोप

आइए जानते है कहां पर बारिश के दौरान आकाश से गिरी मछलियां, ग्रामीण रहे भौचक

मनीष हत्याकांड का आरोपी 01लाख रुपए का इनामी, जौनपुर निवासी दरोगा विजय यादव हुआ गिरफ्तार, एसआईटी की पूंछताछ जारी