धनबली बाहुबली और एक्टर के साथ लंदन रिटर्न उर्वशी भी पंचायत चुनाव में

 




जौनपुर। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में राजनैतिक दलों सहित दबंग माफिया एक्टर धनबली बाहुबली सभी अपनी किस्मत आजमाने में जुटे हुए हैं इसी लाइन में लन्दन रिटर्न पूर्व मंत्री स्व. पारस नाथ यादव की बहू उर्वशी यादव भी राजनीति में कदम रखा है और जिला पंचायत सदस्य बननेके लिए पंचायत चुनाव के जंग में कूद पड़ी है। 

बता दें, उर्वशी सिंह यादव ने लंदन से पढ़ाई की है। 10वीं और 12वीं की पढ़ाई मेरठ से पूरी की। मिटी यूनिवर्सिटी से बीटेक किया. बीटेक करने के बाद MBA करने के लिए वह लंदन गईं। MBA करने के बाद करीब 4 साल उन्होंने काम किया।इस पंचायत के चुनाव में विकास खण्ड बरसठी के वार्ड संख्या 51 से जिला पंचायत का चुनाव लड़ रहीं उर्वशी सिंह यादव के पिता महेंद्र पाल सिंह एक आई पी एस ऑफिसर हैं। उर्वशी के मामा राजेंद्र सिंह राणा अखिलेश यादव सरकार में राज्य मंत्री थे।


जिसके साथ वह भी अब इस राजनीति का हिस्सा बनने जा रही हैं। आपको बता दें, उर्वसी के अलावां जौनपुर के पंचायत चुनाव में वार्ड संख्या 26से एक्टर दीक्षा सिंह भी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव लड़ते हुए वालीवुड का तड़का लगा रहीं हैं, वह एक मॉडल होने के साथ साथ फेमिना मिस इंडिया-2015 की रनर अप रहीं हैं। इतना ही नहीं बाहुबली पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला सिंह भी वार्ड संख्या 45 से  जिला पंचायत सदस्य पद के लिए चुनाव की जंग में कूद पड़ी है।


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

प्रातः काल तड़तड़ाई गोलियां, बदमाशों ने अखिलेश यादव की कर दिया हत्या,ग्रामीण जनों में घटना को लेकर गुस्सा

मुम्बई से आकर बदलापुर थाने में बैठी प्रेमिका, पुलिस को प्रेमी से मिलाने की दी तहरीर, पुलिस पर सहयोग न करने का आरोप

आइए जानते है कहां पर बारिश के दौरान आकाश से गिरी मछलियां, ग्रामीण रहे भौचक