थाना के मुख्य द्वार पर डी-33 गैंग द्वारा पोस्टर चस्पा कर थाना उड़ाने की दी धमकी, पुलिस सहित नागरिक दहशत में

 



जौनपुर। पुलिस विभाग अपराध और अपराधियों को लेकर चाहे जैसी राग अलापे लेकिन सच यह है कि अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गये है कि थाना तक को उड़ाने की धमकी भरा पोस्टर थाना के बोर्ड पर चस्पा कर पुलिस को चुनौती दे रहें। अपराधियों की इस हरकत से पुलिस जन खुद दहशत महसूस करने लगे है और अधिकारी इस घटना के बाद गोपनीय मंथन भी शुरू कर दिये है। 


जी हां जनपद के दक्षिणान्चल में स्थित थाना  सुरेरी के बोर्ड पर डी - 33 गैंग द्वारा एक पोस्टर चिपकाया गया है जिसमें अपराधी ने थाना रामपुर और सुरेरी को उड़ाने की धमकी दी गई है।  धमकी भरा पोस्टर  सुरेरी थाना परिसर के मुख्य गेट पर लगे बोर्ड पर गैंग द्वारा धमकी भरा पत्र चस्पा किये जाने की बात सामने आते ही पुलिस जनों में हड़कंप मच गया है। इसे पढ़ने के बाद पुलिस महकमे के साथ स्थानीय नागरिकों में दहशत का माहौल कायम हो गया है।  

सुरेरी थाना परिसर के मुख्य गेट व बोर्ड पर धमकी भरा पोस्टर चस्पा किये जाने को लेकर  पुलिसकर्मी भी हतप्रभ हैं। चस्पा किए गए पोस्टर में गैंग के सदस्यों द्वारा यह दिखाया गया है कि बीते दो वर्षों से रामपुर कठवतिया मार्ग क्षतिग्रस्त पड़ा हुआ है। इससे राहगीरों सहित एंबुलेंस व आम लोगों को काफी मुसीबतें झेलनी पड़ती है लेकिन विभाग द्वारा इसकी मरम्मत नहीं कराई जा रही है। अगर अक्टूबर लास्ट तक इस टूटी हुई सड़क का मरम्मत नहीं कराई गई तो रामपुर थाना परिसर व सुरेरी थाना परिसर को उड़ा दिया जाएगा।

यहां बता दें कि नये पुलिस अधीक्षक पद का कार्यभार ग्रहण करने के वर्तमान पुलिस प्रमुख ने जिस तरह से अपराधियों को लेकर बयान देकर यलगार किया था लगा कि अपराधी अब जिला छोड़कर भाग जायेंगे और आम जन मानस से लेकर हर तरफ सकून और शान्ति तथा सुरक्षा होगी। लेकिन अपराधियों द्वारा थाने पर पोस्टर चस्पा कर अपराधियों ने एक तरह से पुलिस को चुनौती दी है। 


इसके बाबत अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण त्रिभुवन सिंह का बयान आया है कि किसी व्यक्ति द्वारा सरारतन सुरेरी थाना के मुख्य द्वार पर धमकी भरा पोस्टर चस्पा किया गया है। विभाग ने इसे गंभीरता से लेते हुए मुकदमा पंजीकृत कर छानबीन शुरू कर दिया है जल्द ही ऐसी हरकत करने वाला सलाखों के पीछे पहुंचा दिया जायेगा। 


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

प्रातः काल तड़तड़ाई गोलियां, बदमाशों ने अखिलेश यादव की कर दिया हत्या,ग्रामीण जनों में घटना को लेकर गुस्सा

सीएम योगी का चुनावी वादा बिजली बिल बकाये को लेकर दिया यह आदेश

आज से लगातार 08 दिनों तक बैंक रहेंगे बन्द जानें इस माह में कितने दिवस होगे काम काज