पीएम से गृह मंत्री तक सीएम की मुलाकात खत्म,जतिन को यूपी में स्थापित करने की तैयारी तो नहीं ?



यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. पीएम आवास पर हुई ये बैठक करीब 80 मिनट तक चली. इस दौरान कई अहम मुद्दों पर चर्चा की गई. मोदी से मुलाकात के बाद योगी बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात करने उनके आवास पर गये।
मुलाकातों के इस दौर के बारे में बीजेपी नेताओं या पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने कोई आधिकारिक जानकारी तो नहीं दी, लेकिन सूत्रों ने दावा किया कि यह कवायद जितिन प्रसाद और एके शर्मा सहित कुछ अन्य नेताओं को उत्तर प्रदेश सरकार में शामिल किए जाने को लेकर है।
गुरुवार को शाह से की मुलाकात
इससे पहले गुरुवार को उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह के साथ मुलाकात की थी. दोनों नेताओं के बीच करीब 90 मिनट तक मुलाकात हुई. शाह से मुलाकात के बाद योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर कहा, आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से नई दिल्ली में शिष्टाचार भेंट कर उनका मार्गदर्शन प्राप्त किया. भेंट हेतु अपना बहुमूल्य समय प्रदान करने के लिए गृह मंत्री का हार्दिक आभार।
सूत्र की माने तो दो दिन लगातार गृह मंत्री से लेकर पीएम और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से यूपी के सीएम की मुलाकात एवं पार्टी में शामिल जतिन प्रसाद और नौकरशाह से एम एल सी बने ए के शर्मा को लेकर खास चर्चा रही साथ ही अनुप्रिया पटेल को भी खुश करने की योजना बनी है। हलाकि बात बाहर तो नहीं आयी लेकर राजनैतिक मायने निकाले जा रहे है कि यूपी में लोंगो को कहां समायोजित किया जाए।





Comments

Popular posts from this blog

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

बसपा ने जारी की 11 लोकसभा प्रत्याशियों की सूची,वाराणसी फिरोजाबाद का बदला प्रत्याशी, मछलीशहर से सरोज पर दांव देखे सूची

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड