दुःखद खबर त्रिलोचन की सड़क दुर्घटना में घायल छठवें युवक की भी आज हुई मौत



जौनपुर।  लखनऊ वाराणसी एन एच 56 मार्ग पर जनपद के थाना जलालपुर क्षेत्र में त्रिलोचन बाजार के पास स्थित मकरा गांव में ट्रक और कार के भीषण दुर्घटना में घायल 06वें युवक की मौत प्रातः काल सूर्योदय के पहले ही वाराणसी में उपचार के दौरान हो गयी। इस दुर्घटना में हुई मौतो से बांकी गांव में मातमी सन्नाटा चल ही रहा था कि छठवां कार में सवार घायल युवक की मौत ने पूरे इलाके को एक बार फिर से झंकझोर दिया है।
बता दे गत 12 जुलाई 21 को बांकी गांव थाना क्षेत्र सिकरारा से जनपद चन्दौली एक बरात गयी थी। दूसरे दिन 13 जुलाई को प्रातः काल बरात विदा हुई तो एक ब्रेजा कार पर 06 युवक सवार होकर अपने ग्राम बांकी आ रहे थे लगभग 06 बजे सुबह ही सामने से आ रही काल रूपी ट्रक ने कार को जोरदार टक्कर मारा दुर्घटना इतना भीषण था कि पांच युवको की मौत तो घटना स्थल पर ही हो गयी थी। एक युवक राजवीर सिंह 19 साल बुरी तरह से घायल था उपचार के लिए वाराणसी ले जाया गया जहां पर उपचार के दौरान आज सुबह 5.30 राजवीर सिंह की भी मौत हो गयी। इस तरह इस हादसे में मरने वालों की संख्या अब 06 हो गई है। 
राजवीर सिंह के मौत की खबर बांकी गांव में आते ही पूरे ग्रामीण जनों पर गम का पहाड़ टूट गया हर तरफ करूण क्रन्दन के साथ ही गांव फिर मातमी सन्नाटे में डूब गया है। इस दुर्घटना के बाद सरकारी अमला की नींद खुली और शख्त हिदायत सम्बन्धित विभाग को दिया गया कि सुनिश्चित किया जाए कि इस मार्ग पर सड़क दुर्घटनायें रोकी जायें। सड़क सुरक्षा समिति के बैठक में जिलाधिकारी ने कड़ा निर्देश दिया कि जल्द से जल्द ब्लैक स्पाट को खत्म किया जाये और डायवर्जन वाले स्थानो पर रेफ्लेक्टर युक्त साइन बोर्ड लगाया जाये। डीएम ने चेतावनी दिया कि हीला हवाली एवं किसी तरह की लापरवाही बरतने पर कड़ी कार्रवाई संभव है। 

टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जौनपुर में बसपा को जोर का झटका करीने से, डॉ जेपी सिंह ने सुभासपा किया ज्वाइन

यूपी: भाजपा ने जारी किया पहले और दूसरे चरण में चुनाव के प्रत्याशियों की सूची,योगी जी लड़ेंगे गोरखपुर से ,देखे सूची

मल्हनी विधायक लकी यादव एवं उनके एक दर्जन समर्थको पर बक्शा थाने में दर्ज हुआ मुकदमा