आधी रात के बाद हुए सड़क दुर्घटना में जौनपुर के तीन की मौत दो गम्भीर रूप से घायल,पुलिस ने किया विधिक कार्यवाई


जौनपुर। जनपद के थाना जलालपुर क्षेत्र स्थित सिरकोनी के पास इजरी गांव के तीन लोंगो की मौत जनपद वाराणसी स्थित मोहनसराय के पास अर्ध रात को एनएच पर भीषण सड़क दुर्घटना में हो गयी है इस दुर्घटना में स्कार्पियो के परखचे तक उड़ गये है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर विधिक कार्यवाई की है। 
खबर है  कि वाराणसी जनपद में बीती सोमवार की आधी रात के बाद हाईवे पर भीषण हादसा हुआ। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो अन्य लोगों की स्थिति गंभीर बनी है। स्कॉर्पियो सवार जौनपुर के जलालपुर थाना क्षेत्र के सिरकोनी के पास इजरी गांव के निवासी बताए जा रहे हैं। हादसे में एक युवक समेत महिला और पुरुष की मौत हुई है। 
पुलिस के अनुसार, देर रात मोहनसराय के पास प्रयागराज की ओर जा रहे दो वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गए। दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल हैं। स्कॉर्पियो प्रयागराज की तरफ जा रही थी। इसी बीच आगे जा रहे ट्रक में पीछे से स्कॉर्पियो घुस गई। हादसे में  स्कॉर्पियो सवार लोग बुरी तरह अंदर फंस गए थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह सभी को बाहर निकाला। स्कॉर्पियो सवार पांच लोगों को ट्रामा सेंटर ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने एक युवक और महिला व पुरुष को मृत घोषित कर दिया। वहीं दो महिलाओं की स्थिति गंभीर बनी है। 
हादसे में जौनपुर जनपद के जलालपुर थाना अंतर्गत सिरकोनी इजरी निवासी सूरज यादव (20) और एक महिला व एक पुरुष की मौत हुई है। अभी अन्य के नाम पहचान की शिनाख्त नहीं सकी है। वहीं गंभीर रूप से घायल दो महिलाओं को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। 
दर्दनाक हादसे में स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए। अंदर फंसे कई लोगों को वाहन के पार्ट काटकर बाहर निकाला गया। आनन फानन पांच लोगों को ट्रामा सेंटर पहुंचाया गया। मृतकों के शव को पुलिस ने मोर्चरी पर रखवा दिया है। जौनपुर का सम्बन्धित थाना क्षेत्र में मरने वालों से बेखबर है। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

मुम्बई से आकर बदलापुर थाने में बैठी प्रेमिका, पुलिस को प्रेमी से मिलाने की दी तहरीर, पुलिस पर सहयोग न करने का आरोप

आइए जानते है कहां पर बारिश के दौरान आकाश से गिरी मछलियां, ग्रामीण रहे भौचक

मनीष हत्याकांड का आरोपी 01लाख रुपए का इनामी, जौनपुर निवासी दरोगा विजय यादव हुआ गिरफ्तार, एसआईटी की पूंछताछ जारी