कांग्रेस को बर्बाद कर रहे है राहुल और प्रियंका सोनियां फंसी पुत्र मोह में,यूपी की कमान टिकट ब्लैकर के हाथ - सिराज मेंहदी



जौनपुर । यूपी कांग्रेस में अल्पसंख्यक विभाग के पूर्व चेयरमैन एवं पूर्व एमएलसी सिराज मेहदी आज जौनपुर में कांग्रेस जनों खासकर राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर आक्रामक नजर आये मीडिया से रूबरू होने पर कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पुत्र मोंह में फसी है और दोनो भाई बहन राहुल और प्रियंका कांग्रेस को बर्बाद करने में लगे है । राहुल और प्रियंका पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि बच्चो की दोस्ती ढेले की सनसनाहट के बराबर होती है ।     पंजाब की चर्चा करते हुए सिराज मेहदी ने कहा कि राहुल ने एक जोकर को पंजाब की कमान सौप दी जिसका खामियाज़ा कांग्रेस के सामने है । पंजाब में जोकर तो यूपी में लल्लू को कांग्रेस अध्यक्ष बना दिया दोनों ने मिलकर कांग्रेस को खत्म कर दिया है। यूपी कांग्रेस अध्यक्ष को लेकर सिराज मेंहदी यहीं नहीं रूके कहा कि यूपी का अध्यक्ष टिकट ब्लेकर है राजनीति में आने से पहले टिकट ब्लैक करता था। साथ ही यह भी कहा कि कहाकि राहुल ने पंजाब में कांग्रेस की लुटिया डूबने के बाद अब राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भी कांग्रेस का खात्मा करने की तैयारी है।
सिराज मेंहदी ने कहा कि पंजाब कांग्रेस में उठे बवाल की सारी जिम्मेदारी राहुल और प्रियंका  की है , क्योंकि इन दोनों भाई-बहनों ने कैप्टन अमरिंदर सिंह को बेइज्जत कर दिया जिस पर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने त्यागपत्र दे दिया साथ ही जोकर टाइप के नवजोत सिंह सिद्धू को कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष की कमान दे दिया पंजाब में चुनाव होने वाले हैं वहां पर कांग्रेस बीजेपी, अकाली दल से लड़ने के बजाय आपस में ही लड़ रही है इसकी वजह कांग्रेस हाई कमान है जो समय रहते फैसला नहीं करती है ।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस को बचाना अब बहुत मुश्किल काम है क्योंकि पार्टी ने अपनी रीति नीति छोड़कर कम्युनिस्ट पार्टी के एजेंडे पर काम कर रही है । दोनों भाई-बहनों को कम्युनिस्टों ने घेर रखा है एक किताब इसी पर छपी की "कम्युनिस्ट इन कांग्रेस, उसे फिर से इन दोनों भाइयों बहनों को पढ़ने की आवश्यकता है ।

इसके बाद यूपी सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि यूपी सरकार साढ़े 4 साल की जो उपलब्धियां बता रही है वह सिर्फ कागजी और मीडिया में है। धरातल पर विकास कार्य पूरी तरह से शून्य है , सीएम योगी आदित्यनाथ अधिकारियों को निर्देश तो देते हैं परंतु पालन करने वाले उसे हवा में उड़ा देते हैं । उन्होंने कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था पूरी तरह से शून्य हो गयी है , पुलिस सीएम पर भारी पड़ रही है । जिसका जीता जागता सबूत दो दिन पूर्व गोरखपुर में पुलिस ने बर्बरता पूर्वक कानपुर के प्रॉपर्टी डीलर की पीट-पीटकर हत्या कर दी जिस पर प्रदेश सरकार ने अभी तक कोई कड़ी कार्रवाई नहीं की है। कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी एवं कांग्रेस विधानमंडल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना पर प्रतापगढ़ में हुए मुकदमे की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि इस पूरे प्रकरण की हाई कोर्ट के जज से जांच कराई जाए ताकि वास्तविक सच्चाई सामने आए । इस दौरान वरिष्ठ कांग्रेसी नेता राजेश सिंह, पूर्व नगर अध्यक्ष परवेज़ मौजूद रहे ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

विधायक और सपा नेता के बीच मारपीट की घटना का जानें सच है क्या,आखिर जिम्मेदार के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं

स्वागत कार्यक्रम में सपाईयों के बीच मारपीट की घटना से सपा की हो रही किरकिरी

हलाला के नाम पर मुस्लिम महिला के साथ सामुहिक दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज मौलाना फरार