बेखौफ बदमाशों ने सामाजिक कार्यकर्ता को सरे बाजार मारी गोली, इलाके में दहशत पुलिस छानबीन में जुटी, घायल का उपचार जारी


वाराणसी के सिगरा थाना क्षेत्र के विजयानगरम मार्केट में बीते बुधवार की रात को सामाजिक कार्यकर्ता विशाल सिंह (35) को नकाबपोश बदमाश ने गोली मार दी। फायरिंग के बाद बदमाश पैदल ही इंग्लिशिया लाइन की ओर से भाग निकला। पेट में लगी गोली से घायल विशाल को आसपास के लोगों ने मलदहिया स्थित सिंह मेडिकल में भर्ती कराया।
मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो एक हमलावर पैदल ही असलहा लहराते हुए भागते समय कैमरे में कैद हुआ। पुलिस ने एक गेस्ट हाउस के संचालक को भी हिरासत में लिया है। पुलिस के अनुसार आपसी रंजिश में फायरिंग की घटना हुई है।
इंग्लिशिया लाइन निवासी अशोक कुमार सिंह का पुत्र विशाल सिंह रात लगभग दस बजे के आसपास विजया नगर मार्केट स्थित बबलू पाल की दूध डेयरी की दुकान के बाहर खड़ा था। एक युवक से बातचीत कर रहा था कि अचानक पीछे से मुंह पर गमछा बांधे आए एक युवक ने विशाल सिंह के पेट में सटाकर गोली मार दी। गोली लगते ही विशाल जमीन पर गिरा और तड़पने लगा।
इसी बीच हमलावर दूसरी गोली दागने वाला था कि सामने एक दुकान पर खड़े युवक ने बदमाश को धक्का दे दिया। इसके बाद असलहा लहराते हुए बदमाश पैदल ही इंग्लिशिया लाइन की ओर भाग निकला। खून से लथपथ विशाल को आसपास के लोग पुलिस को सूचना देते हुए मलदहिया स्थित अस्पताल में भर्ती कराया।
उधर, वारदात के बाद विजयानगर मार्केट की खानपान की सभी दुकानें बंद हो गईं। सिगरा पुलिस ने विजयानगर मार्केट में लगे सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लिया।  मौके पर चेतगंज एसीपी अनिरूद्ध कुमार ने परिजनों और घटनास्थल के आसपास लोगों से जानकारी ली। एसीपी चेतगंज अनिरुद्ध सिंह बताया कि आरोपी की पहचान कर ली गई है और गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है। इस घटना से पूरे इलाके में दहशत  व्याप्त हो गया है। 

Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम