भाजपा पिछड़ी जाति की गणना नहीं कराना चाहती है - राम सुन्दर दास


जौनपुर। नगर पालिका टाउन हॉल के मैदान में आज अति पिछड़ा वर्ग सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए विधान परिषद के मुख्य सचेतक रामसुन्दर दास ने कहा कि भाजपा सरकार पिछड़ों की गणना नहीं कराना चाहती है, क्योंकि वह जानती है कि इससे पिछड़े जाग जाएंगे और वह अपना हक और सम्मान मांगेंगे। लेकिन समाजवादी पार्टी चाहती हैं कि पिछड़ों की गिनती हो जाए।
पिछड़े और दलितों की यह सबसे बड़ी मांग है। भाजपा सरकार सरकारी संस्थानों को बेचने के साथ ही पिछड़ों और दलितों का आरक्षण भी बेंच दे रही है। अगर सब कुछ निजी हाथों में चला जाएगा तो आरक्षण कौन देगा।  कहा कि किसान और गरीब इस बार विधानसभा चुनाव में भाजपा का सफाया कर देंगे। जनता भाजपा सरकार से बहुत नाराज है। उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार नहीं लौटेगी। समाजवादी पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार आ रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने अपने संकल्प पत्र में किए गए वादे को पूरा नहीं किया। किसानों की आय दुगनी नहीं हुई। लैपटॉप नहीं बांटा गया। बिजली महंगी कर दी गयी, डीजल, पेट्रोल खाद, बीज, महंगा हो गया किसानों की आय पहले से कम हो गई है।
अध्यक्षता करते हुए सपा जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव ने कहा कि भाजपा झूठा प्रचार कर रही है। उसने कोई काम नहीं किया है।यही प्रचार ही उनका विकास है। सरकार ने बजट में गड्ढा मुक्त के लिए बहुत पैसे है लिए लेकिन सड़कें आज भी गड्ढा युक्त बनी हुई है।  उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार में उत्तर प्रदेश में अपराध बढ़ा है। मुख्यमंत्री अपराध के मामले में झूठ बोलते हैं। महिलाओं पर सबसे ज्यादा अत्याचार और अन्याय यूपी में हो रहा है प्रदेश पूरी तरह से अराजकता के दौर में हैं यूपी की जनता ने यह सब देख रहा है। सरकार अपनी जिम्मेदारी निभाने में पूरी तरह से असफल रही। प्रदेश में आज न जनता की सुनवाई है  जनता नाराज है  पूरे प्रदेश का गरीब, किसान नौजवान, भाजपा सरकार के खिलाफ है ।


सम्मेलन में मुख्य रूप से पूर्व विधायक लल्लन प्रसाद यादव, राजनरायन बिन्द,अरशद खाँ गुलाब चन्द सरोज, डां जितेंद्र यादव, राहुल त्रिपाठी, संजय सरोज, राकेश मौर्य,श्रवण जयसवाल, शकील अहमद,पूनम मौर्या, दीपचंद राम,श्याम नरायन बिन्द, शरफराज खाँ,मनोज मौर्या, रुखसार अहमद, शेखु खाँ,शाजिद अलीम,लालमोह्हमद रायनी,मन्जू रानी मौर्या,भानु प्रताप मौर्य,अमित यादव,मालती निषाद,आरीफ हबीब, ऋषि यादव,अनवारुल हक,कमालुद्दीन अंसारी,रमेश साहनी,शबनम नाज,हिरालाल विश्कर्मा अजय विश्वकर्मा,सुमन यादव, ऊषा यादव चंदन सरोज मुकेश यादव जेपी यादव आदि मौजूद रहे संचालन महासचिव हिसामुद्दीन शाह ने किया ।।

Comments

Popular posts from this blog

सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष ने खुद को गोली मार कर की आत्महत्या, घर में मच गया कोहराम कार्यकर्ता हैरान

जानिए जौनपुर की दोनो लोकसभा क्षेत्र से भाजपा का सूपड़ा साफ होने के लिए जिम्मेदार कौन थे

भीषण दुर्घटना एक परिवार के आठ सदस्यो की दर्दनाक मौत, पुलिस ने किया विधिक कार्यवाई, इलाके में कोहराम