प्रातः काल तड़तड़ाई गोलियां, बदमाशों ने अखिलेश यादव की कर दिया हत्या,ग्रामीण जनों में घटना को लेकर गुस्सा

जौनपुर। थाना बक्शा क्षेत्र स्थित ग्राम मई में आज प्रातः काल ही तड़तड़ाई गोलियां और 60 वर्षीय अखिलेश यादव की कर दी गयी हत्या। मृतक सपा का कार्यकर्ता भी रहा है। हत्या काण्ड की खबर वायरल होते ही कोहराम मच गया। घटना को अंजाम देकर बदमाश भागने में सफल रहे। हत्याकांड की सूचना पर स्थानीय पुलिस सक्रिय हुई और घटना स्थल का निरीक्षण किया। थाना प्रभारी ने कहा तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर होगी विवेचना। 
बता दें आज सुबह मई गांव के निवासी अखिलेश यादव उम्र 60 वर्ष मार्निग वाक के लिए घर से निकले थे गांव में ही टहल रहे थे कि रास्ते में घर से कुछ ही दूरी पर मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने अखिलेश यादव को लक्ष्य कर गोलियां चलाना शुरू कर दिया। अखिलेश जब तक कुछ समझ पाते बदमाशों की गोलियों ने उन्हे छलनी कर दिया और मौके पर ही उनकी मौत हो गयी। हत्या का कारण अभी तक स्पष्ट तो नहीं हो सका लेकिन बताया जा रहा है कि अखिलेश यादव सूती ब्याजी रूपये का कारोबार करते थे ऐसे में संभावना है कि हत्या के पीछे पैसे के लेन देन का मामला संभव हो सकता है। 
मिली जानकारी के अनुसार गांव में प्रातः काल गोली चलने की आवाज सुन कर ग्रामीण भयभीत हुए लेकिन घटना स्थल की ओर दौड़े जबतक ग्रामीण मौके पर पहुंचते बदमाश गोली मारकर कर भाग गये थे। घटना की सूचना पर पुलिस के अधिकारी एवं थाना प्रभारी बक्शा पुलिस बल के घटना स्थल पर पहुंचे और निरीक्षण किया। थानेदार ने कहा कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल किया जायेगा। अपराधी जल्द ही सलाखों के पीछे होगे। हत्याकांड की सूचना मिलते ही क्षेत्रीय विधायक लकी यादव भी मौके पर पहुंचकर घटना के बाबत दुख व्यक्त करते हुए घटना की निन्दा किया और कहा कि कानून का राज खत्म हो गया है। साथ ही थाना प्रभारी पर मुकदमा दर्ज करने का भी दबाव बनाया। इस हत्याकांड से ग्रामीण जनों में दहशत के साथ ही जबरदस्त गुस्सा देखा गया है। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

ड्रेस के लिए बच्चे को पीटने वाला प्रिन्सिपल अब पहुंचा सलाखों के पीछे

14 और 15 दिसम्बर 21को जौनपुर रहेंगे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव,जानें क्या है कार्यक्रम

ओमिक्रॉन से बढ़ी दहशत,पूर्वांचल के जनपदो में भी मिलने लगे संक्रमित मरीज,प्रशासनिक तैयारी तेजम