करवाचौथ के अवसर पर पत्नी ने पति के लिए रखा ब्रत, पति ने किया पत्नी के साथ अत्याचार





करवाचौथ के पर्व पर जहां देशभर में आज महिलाएं पति की लम्बी उम्र के लिए ब्रत रखे हुए है और तैयारियों में पूरे दिन लगी है वहीं पर उतर प्रदेश के कानपुर से पति द्वारा पत्नी के साथ कुछ ऐसी घटना कारित की गई कि रिस्तो की कहानी तार तार हो गयी है। जी हां कानपुर के नवाबगंज थाना क्षेत्र में रहने वाली डॉक्टर पारुल सिंह का एक वायरल वीडियो ने कानपुर शहर और सोशल मीडिया पर हड़कंप मचा दिया है। इस वीडियो में पारुल ने पति की दरिंदगी को सबके सामने रखा है। जिसे देखकर हर कोई सिहर उठा है। पत्नी के साथ दरिंदगी करने वाला पति भी डाक्टर है। दोनों पति पत्नी कानपुर के गणेश शंकर विद्यार्थी मेडिकल कॉलेज में प्रोफेसर हैं।
डॉक्टर पारुल सिंह ने लगभग 2 मिनट का वीडियो जारी करके अपने पति सिद्धार्थ सिंह पर आरोप लगाया है कि सिद्धार्थ और उनके परिवार वालों ने मिलकर उन्हें जमकर पीटा और उन्हें घर से बाहर निकाल दिया, जिसके बाद उन्होंने पहले तो ऐसा न करने की लाख मिन्नतें की और खुद के बचाव के लाख प्रयास किए। लेकिन उनके पति और उसके घर वालों पर जब उनकी किसी भी फरियाद का कोई असर नहीं हुआ तो हार मानकर डॉक्टर पारुल ने अपने साथ हो रहे अत्याचार की सूचना पुलिस को सूचना दे दी है जिसके बाद पुलिस मामले की जाँच में जुट गई है। हलांकि समाचार जारी होने तक पुलिस ने क्या कार्यवाई की इसका खुलासा नहीं हो सका था।
वीडियो वायरल होने के बाद डॉक्टर पारुल के पिता ने बताया कि पारुल और सिद्धार्थ दोनों ही कानपुर के गणेश शंकर विद्यार्थी मेडिकल कॉलेज के प्रोफेसर हैं। दोनों की शादी हुए 17 साल बीत चुके हैं। दोनों के एक 15 साल की बेटी है और 10 साल का बेटा है, लेकिन सिद्धार्थ अक्सर पारुल को पीटते हैं और आज सुबह भी पारुल के साथ मारपीट की है। पारुल के परिवार वाले अपनी बेटी के साथ हुई इस दरिंदगी पर बेटी के साथ खड़े हैं। और वह चाहते हैं ऐसे अत्याचारी पति को सजा मिले।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

टीईटी साल्वर गिरोह का हुआ भन्डाफोड़, दो गिरफ्तार,एक जौनपुर दूसरा सोनभद्र का निकला

जौनपुर में तैनात दुष्कर्म के आरोपी पुलिस इन्सपेक्टर की सेवा हुई समाप्त, जानें क्या है घटना क्रम

प्रेम प्रपंच में युवकों की जमकर पिटाई, प्रेमी की इलाज के दौरान मौत तो दूसरा साथी गंभीर