आखिर विधायक के समर्थको ने वोटर से मारपीट क्यों किया,मामला पुलिस के पास


जौनपुर। मल्हनी विधान सभा क्षेत्र स्थित एक कार्यक्रम के दौरान सपा विधायक के सामने उनके समर्थकों ने एक वोटर से हाथापाई करते हुए उसकी पिटाई कर दिया  अब मामला पुलिस के पास पहुंच गया है। खबर है कि मल्हनी विधायक लकी यादव के समर्थकों ने सपा को वोट देने की बात पर एक वोटर के साथ मारपीट किया । वोटर और उसकी पत्नी ने इस मामले में थाना बक्शा पुलिस से शिकायत किया है। अब पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।
मिली खबर के अनुसार मल्हनी के सपा विधायक लकी यादव समर्थकों के साथ बक्शा थाना क्षेत्र के उटरू कला गांव के एक तेहरवीं  कार्यक्रम में गये हुए थे। गांव के सत्य प्रकाश पंडित के अहाता में सभी लोग बैठे हुए थे। इसी दौरान वहां विधायक समर्थकों औऱ गांव के निवासी जय प्रकाश यादव के बीच कहासुनी होने लगी।
जयप्रकाश यादव की पत्नी सोनी यादव ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया है कि विधायक समर्थक और जय प्रकाश यादव के बीच राजनीतिक चर्चा हो रही थी। इस दौरान समर्थकों ने जयप्रकाश यादव से पूछा कि वो किसको वोट देंगे। जयप्रकाश यादव ने कहा कि जिसको इच्छा होगी वह उसे वोट करूंगा। इस बात को लेकर विधायक के समर्थक बिफ़र गए। इसकेे बाद मारपीट शुरूकर दिये। पत्नी सोनी यादव का आरोप है कि क्षेत्र पंचायत सदस्य सुनील यादव ने विधायक के सामने ही मारपीट की। इस मामले में बक्सा थाना प्रभारी दिव्य प्रकाश सिंह ने बताया है कि मामला उनके संज्ञान में है। मामले की छानबीन के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि सत्यता क्या है। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

भाभी को अकेला देख देवर की नियत हुई खराबा, जानें फिर क्या हुआ, पुलिस को तहरीर का इंतजार

घुस लेते लेखपाल रंगेहाथ गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज कर एनटी करप्शन टीम ले गयी साथ

सिद्दीकपुर में चला सरकारी बुलडोजर मुक्त हुई 08 करोड़ रुपए मालियत की सरकारी जमीन