पेइंग गेस्ट हाउस से देह व्यापार का खुलासा कर पुलिस ने दो महिला सहित छह को किया गिरफ्तार


वाराणसी स्थित इंग्लिशिया लाइन के ग्लोबल पेइंग गेस्ट हाउस में चल रहे देह व्यापार के धन्धे का सिगरा पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। बीती देर रात छापा मारकर गेस्ट हाउस से मेघालय निवासी दो महिला, गेस्ट हाउस मैनेजर सहित छह आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने दो कमरों से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद किया।
इस दौरान गेस्ट हाउस मालिक मौके से भाग निकला। जिसकी उसके भी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें दबिश दे रही हैं। डीसीपी वरुणा आदित्य लांग्हे को सूचना मिली कि इंग्लिशिया लाइन स्थित ग्लोबल पेइंग गेस्ट हाउस में अनैतिक देह व्यापार चल रहा है।
इस आधार पर एसीपी चेतगंज के नेतृत्व में सिगरा इंस्पेक्टर धनंजय पांडेय, महिला थाना प्रभारी सुमित्रा देवी, शिवपुर थाने के क्राइम इंस्पेक्टर नरेंद्र कुमार सिंह, मंडुवाडीह थानाध्यक्ष राजीव कुमार सिंह ने फोर्स के साथ ग्लोबल पेइंग गेस्ट हाउस में छापा मारा। इस दौरान दो कमरों के अंदर से दो महिला और दो पुरुष ग्राहक मिले। तलाशी के दौरान उनके कब्जे से आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई।
ग्लोबल पेइंग गेस्ट हाउस के कमरा नंबर-705 व 706 में आपत्तिजनक हाल में मिली मेघालय के ईस्ट खासी हिल्स निवासी दो महिलाओं ने पूंछताछ में बताया कि वह गेस्ट हाउस के मालिक व मैनेजर के बुलवे पर आती है। कमरे से गिरफ्तार रोहतास बिहार निवासी अभय सिंह, कुंजन कुमार ने बताया कि गेस्ट हाउस का मैनेजर व सहायक मैनेजर चार हजार रुपये प्रति व्यक्ति लेता है। 
पकड़ी गईं दोनों महिलाओं ने पुलिस को बताया कि गेस्ट हाउस का मैनेजर हम लोगों को दो हजार रुपये प्रति व्यक्ति देता है। सिगरा इंस्पेक्टर धनंजय पांडेय ने बताया कि अनैतिक देह व्यापार के आरोप में दो महिला समेत छह आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।पुलिस अब विधिक कार्यवाई कर रही है। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

अब से राशन मिलना बंद, पूरे 4 महीने के लिए लगी राशन पर रोक, जानें क्या है कारण

पूर्वांचल के रास्ते यूपी में जानें कब प्रवेश कर सकता है मानसून, भीषण गर्मी से मिलेगी निजात

सीएम योगी के एक ट्वीट से लखनऊ का नाम बदलने की सुगबुगाहट, जानें क्या हो सकता है नया नाम