अवैध संबंध के शक में पति ने पीट-पीटकर पत्नी की किया हत्या,पहुंचा पुलिस हिरासत में



गोसाईंगंज के जौखंडी गांव में शनिवार देर रात एक व्यक्ति ने डंडे से पीट-पीटकर पत्नी की हत्या कर दी। रविवार सुबह शक होने पर पड़ोसियों ने मृतका के भाई को सूचना दी। इस पर वह बहन के घर गया और पुलिस को जानकारी दी। गोसाईंगंज पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पता चला कि पत्नी के किसी से प्रेम संबंध होने के शक में उसने वारदात अंजाम दी है। मामले में मृतका के भाई की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की है।
गोसाईगंज के जौखंडी गांव के मजरा कमालापुर निवासी कुलदीप कुमार रावत की शादी अर्जुनगंज की रहने वाली जया रावत (38) से हुई थी। पति-पत्नी में अक्सर झगड़ा होता था। कुलदीप आए दिन पत्नी की पिटाई करता था। शनिवार रात भी पति-पत्नी में झगड़ा हुआ। पड़ोस के लोग बीचबचाव करने गए तो उसने गालियां देकर भगा दिया। हालांकि कुछ देर बाद घर से झगड़े की आवाजें बंद हो गईं।
रविवार सुबह काफी देर तक कुलदीप के घर से कोई आवाज नहीं आई। जया भी बाहर नहीं दिखी। इस पर पड़ोसियों ने किसी अनहोनी की आशंका में जया के भाई सुनील को फोन करके सूचना दी। सुनील परिजनों के साथ तुरंत बहन के घर गया तो वह कमरे में खून से लथपथ पड़ी थी। सुनील ने गोसाईंगंज पुलिस को खबर देने के साथ ही जया को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
गोसाईंगंज थाने के एसआई सुधीर कुमार ने बताया कि आरोपी कुलदीप कुमार रावत को हिरासत में ले लिया गया है। कुलदीप के पड़ोसियों से पता चला कि उसे पत्नी के चाल-चलन पर शक था। उसे लगता था कि उसकी अनुपस्थिति में वह किसी से मोबाइल पर बात करती थी। वह पत्नी पर किसी से प्रेम संबंध होने का आरोप लगाकर झगड़ा करता था। गोसाईंगंज इंस्पेक्टर शैलेंद्र गिरी ने बताया कि मृतका के भाई सुनील की तहरीर पर आरोपी कुलदीप कुमार रावत के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। उसे कोर्ट में पेश करके जेल भेजा जाएगा।

Comments

Popular posts from this blog

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

बसपा ने जारी की 11 लोकसभा प्रत्याशियों की सूची,वाराणसी फिरोजाबाद का बदला प्रत्याशी, मछलीशहर से सरोज पर दांव देखे सूची

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड