स्कूल वाहन मैजिक और पिकप की टक्कर में बच्चो सहित एक दर्जन जख्मी,घटना से अफरा-तफरी


जौनपुर। थाना जलालपुर क्षेत्र स्थित रेहटी गांव के पास नेशनल हाइवे पर आज रविवार की सुबह करीब दस बजे स्कूल के बच्चों को लेकर गलत लेन से विद्यालय जा रही मैजिक व पिकअप की आमने-सामने टक्कर हो गयी। इसमें दोनों वाहन चालकों समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। स्कूल वाहन मैजिक में सवार बच्चों में सात बच्चों को भी चोटें आयी है। बच्चों की सीख-पुकार सुन अफरातफरी मच गयी।
चंद्रभान इंटरनेशनल एकेडमी त्रिलोचन महादेव के प्रबंधन के मुताबिक छात्रों का कोर्स पूरा न होने के कारण रविवार को कुछ बच्चों को बुलाया गया था। बच्चों को लेकर स्कूल के मैजिक वाहन का चालक गलत लेन से विद्यालय जा रहा था। रेहटी गांव के पास वाराणसी से गैस चूल्हा लादकर मदियाहू जा रही पिकअप वाहन की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें स्कूल वाहन चालक 46 वर्षीय संजय चौबे व उसमे सवार 45 वर्षीय दिनेश कुमार सिंह निवासी परियावां जौनपुर तथा पिकअप चालक 22 वर्षीय भोनू निवासी सलारपुर वाराणसी गंभीर रूप से घायल हो गए। वही स्कूल वाहन में सवार सात बच्चों को मामूली चोटे आई है। सभी घायलों को एंबुलेंस से सीएचसी रेहटी भेजा गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद दोनो वाहन चालकों समेत तीन लोगों को जिला अस्पता रेफर कर दिया गया। प्रधानाचार्य प्रतिभा सिंह ने बताया कि बच्चो को हल्की फुल्की चोट लगी थी सभी को घर भेज दिया गया। और रविवार को विद्यालय खोले जाने के बारे में बताया की चुनाव के दौरान 4 से 12 मार्च तक विद्यालय में फोर्स रुकी हुई थी जिससे विद्यालय बंद चल रहा था। 16मार्च से बोर्ड परीक्षा है कोर्स पूरा करने के लिए विद्यालय खोला गया था। दुर्घटना में दोनो वाहनों का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया हैं। पुलिस ने वाहनों को कब्जे में ले लिया।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

लोकसभा चुनाव के लिए बसपा की चौथी सूची जारी, जानें किसे कहां से लड़ा रही है पार्टी, देखे सूची