शाहगंज पुलिस ने 24 घन्टे के अन्दर राजराव हत्याकांड का किया खुलासा, हत्यारे पहुंचे जेल


जौनपुर। थाना शाहगंज क्षेत्र स्थित पक्का पोखरा के पास नाले पर मिली राजराव की मिली लाश के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने हत्यारो की गिरफ्तारी कर लिया है और उन्हे सलाखो के पीछे भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक राज राव की हत्या उसके दोस्त पश्चिमी कौड़ियां मोहल्ला निवासी अभिषेक शर्मा पुत्र गुलाब शर्मा ने की। घटना में इसका एक नाबालिग दोस्त भी साथ रहा। घटना का कारण एक महिला मित्र बताई जा रही है। जो अंबाला की रहने वाली हैं व फेसबुक से दोस्ती हुआ था। पहले अभिषेक इसका दोस्त था फिर राज ने दोस्ती गांठ ली। यही बात अभिषेक को नागवार लगा।
कथानक के मुताबिक मृतक राज राव व आरोपित अभिषेक दोनों दोस्त है। दोनों शुक्रवार को एक बारात में गयें थे। जहां से अभिषेक ने राज को बाइक पर बैठा पक्का पोखरा रेलवे क्रासिंग के समीप ले गया। प्रेमिका को परेशान करने का कारण पूछा। कहा सूनी में जज्बात में आकर सर पर ईट का प्रहार कर हत्या कर शव नाले में फेंक दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपितों को चालान भेज दिया है। मालूम रहें शुक्रवार को देर रात दो बजे राज की हत्या की गई।
शनिवार शाम पांच बजे शव बरामद हुआ। सोमवार लगभग दो बजे पुलिस ने घटना का खुलासा किया। राज राव को मौत घर खीच लाई थी। वर्ष भर बाद दोस्त की शादी में शामिल होने हेतु दिल्ली से सप्ताह पूर्व लौटा था।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम