बीईओ ने खुद संभाली नामांकन अभियान की कमान जिलाध्यक्ष शिक्षक संघ के साथ में डोर टू डोर संपर्क


जौनपुर।नामांकन के लक्ष्य को हर हाल में पूरा करते हुए शत प्रतिशत नामांकन सुनिश्चित करने के लिए बेसिक शिक्षा परिवार ने पूरी ताकत झोंक दी है। सिरकोनी के खंड शिक्षाधिकारी शशांक सिंह ने स्वयं अभियान की कमान संभालते हुए सोमवार को सेहमलपुर में डोर टू डोर संपर्क कर अभिभावकों से सहयोग मांगा।
इस दौरान प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष अरविंद शुक्ला की मौजूदगी में पूमावि शिक्षक संघ के ब्लाक अध्यक्ष कुंवर यशवंत सिंह, वरिष्ठ शिक्षक दिनेश प्रताप सिंह, एआरपी दरोगा सिंह, संजय सिंह योगेश श्रीवास्तव, प्रधानाध्यापक रईस खान आदि शिक्षकों की टीम ने गांव स्थित ईंट भट्ठे पर जाकर श्रमिकों के बच्चों का नामांकन कर निश्शुल्क शिक्षण सामाग्री का वितरण किया।
इसके पश्चात विद्यालय प्रांगण में ग्राम प्रधान हरेंद्र कुमार की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में मेधावी छात्र छात्राओं को पुरस्कृत किया गया। समारोह में छात्रों ने आकर्षक सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुत दी। संचालन शिक्षक अविनाश पाल व रिचा सिंह ने किया तथा अतिथि का स्वागत एवं सम्मान वरिष्ठ विज्ञान अध्यापिका श्रीमती शालिनी सिंह ने किया। कार्यक्रम के अंत में प्रधानाध्यापक श्री रईस खान द्वारा अतिथियों का आभार ज्ञापित कर, कार्यक्रम के समापन की घोषणा की गई । कार्यक्रम में श्रीमती सुजाता सिंह ,संगीता सिंह, पूजा मौर्य ,उदय भान यादव, कविता आजाद ,राजेश वर्मा, रंजना भारती, विद्या भारती व अन्य सदस्यों का अहम योगदान रहा।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

अब से राशन मिलना बंद, पूरे 4 महीने के लिए लगी राशन पर रोक, जानें क्या है कारण

पूर्वांचल के रास्ते यूपी में जानें कब प्रवेश कर सकता है मानसून, भीषण गर्मी से मिलेगी निजात

सीएम योगी के एक ट्वीट से लखनऊ का नाम बदलने की सुगबुगाहट, जानें क्या हो सकता है नया नाम