दिन दहाड़े गोलीबारी करने वाले अपराधी को पुलिस ने 24 घन्टें के अन्दर भेजा सलाखों के पीछे


जौनपुर। थाना बक्शा पुलिस ने 24 घन्टें के अन्दर थाना क्षेत्र स्थित ग्राम मई में गोलीबारी करके एक युवक पर जान लेवा हमला करने वाले अपराधी को गिरफ्तार कर जेल रवाना कर दिया है। गिरफ्तार अभियुक्त के पास से हत्या में प्रयुक्त असलहा भी बरामद कर लिया है। गिरफ्तारी के पश्चात अभियुक्त ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है।
बता दें बीते 20 भी को दिन दहाड़े अभियुक्त आकाश मिश्रा पुत्र ओम प्रकाश मिश्रा निवासी ग्राम मई ने अपने ही गांव के निवासी एवं व्यापारी स्वतंत्र कुमार मिश्रा उर्फ मोनू पर जान लेवा हमला करते हुए गोलियों की बौछार कर दिया।इस गोलीबारी की घटना में मोनू गम्भीर रूप से घायल हो गया। उपचार के लिए अस्पताल भेजने के पश्चात पुलिस घायल के परिवार की तहरीर पर मुअसं 157/22 धारा 307, 506 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू करते हुए आज दूसरे दिन अभियुक्त आकाश को गिरफ्तार कर लिया है और जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है।
पुलिस की माने तो गिरफ्तार अभियुक्त आकाश ने स्वीकार किया है कि जमीनी विवाद की रंजिश और पैसे के लेन देन को लेकर उसने जान से मारने के लिए गोली चलाया था लेकिन संयोग था कि बच गया। यहां बता दें कि दिन दहाड़े हुई गोलीबारी की घटना से पूरे इलाके में दहशत कायम हो गया था। पुलिस का कथन है कि घटना के बाद पुलिस ने इसे चुनौती माना और अभियुक्त को 24 घन्टें के अन्दर गिरफ्तार कर लिया है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

मेदांता में इलाज करा रहे इस आईएएस अधिकारी का हुआ निधन

थाना चन्दवक की वसूली लिस्ट वायरल होने पर एक बार फिर सुर्खियों में पुलिस जांच शुरू

जौनपुर में फिर तड़तड़ायी गोलियां एक युवक गम्भीर रूप से घायल बदमाश फरार, पुलिस अंधेरे में चला रही छानबीन की तीर