आर्केस्ट्रा में फर्माइशी गाने के विवाद में होमगार्ड की हत्या,हत्यारे फरार पुलिस जांच में जुटी


जौनपुर। जनपद के थाना सिकरारा क्षेत्र स्थित बभनौली गांव में शादी की सालगिरह के अवसर पर शनिवार की रात आयोजित जश्न कार्यक्रम में आर्केस्ट्रा में फरमाइसी गाने को लेकर भोर में हुए विवाद में दबंगो ने होमगार्ड को इतना मारा कि उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी है। घटना की सूचना पर जब तक पुलिस मौके पर पहुंची हत्यारे घटनास्थल से फरार हो गये। पुलिस मृतक होमगार्ड के शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज कर मुकदमा दर्ज कर हत्यारो की तलाश में जुटी है।


खबर है कि ग्राम उपरोक्त में एक ग्रामीण के शादी की सालगिरह के अवसर पर जश्न का कार्यक्रम आयोजित था जिसमे आर्केस्ट्रा चल रहा था भोर के समय किसी गाने की फर्माइश को लेकर गांव के समुदाय बिशेष के दबंग लोंगो और होमगार्ड इन्द्रजीत विन्द 53 साल के बीच कहासुनी हो गयी दबंगो ने लाठी डण्डा तलवार लेकर हमला बोल दिये जिसमें कई लोग घायल हो गये। इस हमले में इन्द्रजीत विन्द होमगार्ड को इतना पीट दिया कि अस्पताल पहुंचते पहुंचते उपचार न मिलने से उसकी मौत हो गयी। घटना की खबर लगने पर थानाध्यक्ष सिकरारा घटनास्थल पर गये और घायलो के अस्पताल भेजवाया साथ ही मृतक के शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजते हुए घटना के बाबत मुकदमा दर्ज कर हत्यारो की खोजबीन शुरू कर दिया है।
गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस का कड़ा पहरा लगा दिया गया है। थानेदार का दावा है हत्यारे जल्द सलाखों की सीखचों के पीछे नजर आयेंगे। पुलिस खोजबीन कर रही है। घटना की खबर लगने पर आज सुबह अधिकारी भी घटनास्थल का निरीक्षण किये है।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड