आखिर 11 माह के सत्यम का अपहरण क्यों हुआ? पुलिस तलाश में जुटी,परिजन है बेहाल


जौनपुर। जनपद के थाना मुंगराबादशाहपुर क्षेत्र स्थित लौंह गांव में परदादी के साथ घर के बाहर सो रहे 11 माह के बच्चे को बदमाशों ने सोमवार को देर रात अगवा कर लिया। पूरी रात परिजन और पुलिस बदमाशों को खोजती रही, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका है।  घटना के बाद से गांव में कोहराम मचा हुआ है। 
लौह निवासी सत्यम पांडेय (11 माह) पुत्र राहुल पांडेय अपने परदादी प्रेमा देवी के साथ घर के बाहर सो रहा था। रात को 11 बजे के बाद कुछ बदमाश आए और सत्यम को उठाने लगे। इसी दौरान प्रेमा देवी की आंख खुल गई। लेकिन बदमाश धक्का देते हुए सत्यम को उठा ले गए।
प्रेमा देवी चिल्लाने लगी। शोर सुनकर परिजन व गांव के लोग इकट्ठा हो गए। रात में ही सैकड़ों लोग खोजबीन में निकल गए। पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी करते हुए प्रयागराज- प्रतापगढ़ के बार्डर पर चेकिंग शुरू की, लेकिन सुबह तक सफलता हाथ नही लग सकी। घटना की सूचना पर सीओ मछलीशहर अतर सिंह भी मौके पर पहुंच गए। परिजनों को यथाशीघ्र सत्यम को अपहरणकर्ताओं के चंगुल से मुक्त कराते हुए सभी को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया।
इस घटना से परिवार और गांव में दहशत का माहौल है। थानाध्यक्ष सदानंद राय का कहना है कि एहतियात के तौर पर गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है और सत्यम को अगवा करने वाले बदमाशों की तलाश में टीम गठित की गयी है। सत्यम के पिता राहुल पांडेय और दादा सुभाष पांडेय का कहना है कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नही है। सत्यम की मां रंजू पांडेय सहित परिजनो का रो रोकर बुरा हाल है।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया