सांसद निधि का बजट विकास के लिए है अपर्याप्त - श्याम सिंह यादव सांसद


पीएमएसवाई योजना के तहत  6.6 किमी सड़क का किया शिलान्यास 

जौनपुर। सांसद जौनपुर श्याम सिंह यादव ने आज मंगलवार को विधानसभा मुंगराबादशाहपुर क्षेत्र में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत"रायपुर से पवारा रोड एवं सेमरिया 6.6 किमी" सड़क का का शिलान्यास किया।इस अवसर पर जन समुदाय को संबोधित करते हुए कहा कि केन्द्र सरकार जो बजट सांसद निधि के लिए प्रदान करती है वह विकास कार्यो के लिए अपर्याप्त है। फिर प्रयास होता है कि संसदीय क्षेत्र के अन्दर आने वाली सभी विधानसभाओ में कुछ न कुछ जन हित का कार्य कराया जा सके।
सांसद श्री यादव ने यह भी कहा कि संसदीय क्षेत्र में भ्रमण के समय कुछ ऐसी समस्याये मिलती है जो प्रशासन के नकारे पन का स्पष्ट संकेत करती है। प्रदेश की सरकार को चाहिए अपना प्रशासनिक अमला जन हित की छोटी छोटी समस्याओ में लगाये तो आम जनमानस कुछ राहत महसूस कर सकेगा। जनता पानी बिजली के संकट से जूझ रही है उपर से मंहगाई की मार से कमर टूट चुकी है इससे राहत दिलाने के लिए प्रदेश सरकार की जिम्मेदारी अधिक होती है।
शिलान्यास के समय पर मौजूद रामचंद्र यादव पूर्व ब्लाक प्रमुख, शिव प्रकाश विश्वकर्मा, दिनेश कुमार यादव जिला पंचायत सदस्य ने सांसद का स्वागत किया। इसके बाद सांसद श्री यादव 
ग्राम बारा,सराय भोगी , तरसाव, मिश्र मऊ, कुरावा,  का सघन दौरा करते हुए ग्रामीण स्तर की समस्याओ को जाना और ग्राम वासियों की समस्याएं सुनकर मौके पर ही संबंधित अधिकारियों से वार्ता करके निस्तारण कराया।
 इस दौरान राजेश यादव प्रधान ,मनोज यादव, ललित यादव ,लालचंद यादव पूर्व जिला पंचायत सदस्य ,लक्ष्मीकांत यादव जिला पंचायत सदस्य ,धर्मपाल बौद्ध ,राज मूरत सरोज , लल्लन यादव प्रधान ,भोले शंकर गुप्ता ,महेंद्र यादव प्रधान , पेशकार मौर्य,  चंद्र भूषण यादव एवं सम्मानित कार्यकर्ता गण उपस्थित रहे।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

भीषण सड़क दुर्घटना में दस लोगो की मौत दो दर्जन गम्भीर रूप से घायल, उपचार जारी

यूपी में जौनपुर के माधोपट्टी के बाद संभल औरंगपुर जानें कैसे बना आइएएस आइपीएस की फैक्ट्री

जानिए इंटर के छात्र ने प्रधानाचार्य को गोली क्यों मारी, हालत नाजुक, छात्र पुलिस पकड़ से दूर