आखिर कानून का भय अपराधियों में क्यों नहीं, फिर चली गली घटना के बाद पुलिस कर रही है छानबीन


जौनपुर। प्रदेश की सरकार लगातार कानून व्यवस्था और अपराध को लेकर जीरो टालरेंस की बात करते नहीं थक रही है तो पुलिस भी अपराधियों में भय का वातावरण बनाने के लगातार पैर में गोली मारने का दावा कर रही है। इसके बाद भी अपराधियों न तो कानून का जरा भी भय है। न हीं अपराध पर कोई नियंत्रण ही बन सका है। आये दिन गोली बारी, बलात्कार एवं चोरी जैसी संगीन अपराधिक हो रही घटनायें  पुलिस और सरकार के दावों की पोल खोलकर रख दे रही है।
ताजा मामला जनपद के थाना केराकत क्षेत्र स्थित ग्राम सोमवार का है यहां आज मंगलवार को दिन दहाड़े पूर्वान्ह के समय बदमाशो ने एक युवक को गोली मारकर गम्भीर रूप से घायल कर दिया जो इस समय ट्रामा सेंटर वाराणसी में जीवन मौत के बीच जूझ रहा है घटना के बाद पुलिस अंधेरे में तीरंदाजी करते हुए बदमाशो को खोज रही है। घटनास्थल के पास गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरे इलाके में दहशत कायम है।
मिली खबर के अनुसार सिझवार गांव के निवासी रिषी कान्त यादव को बदमाश धे गोली मारी है। सुरहुरपुर डेउरिया गांव में घटनास्थल के पास ब्रम्हदेव यादव एवं रमाकांत यादव के बीच खेत में जानवर घुसाने को लेकर कहा सुनी हो रही थी तभी मौके पर रिषी यादव पहुंचा और उलाहना देने लगा इस पर बदमाश ने रिषी के उपर गोलियों बौछार शुरू कर दी। रिषी को गोली लगने पर ब्रम्हदेव भाग कर घर गया और रिषी के परिजनों को खबर दी परिजन घटना स्थल पर पहुंचने के बाद उसे तत्काल उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गये प्राथमिक उपचार के बाद घायल को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है। इधर घटना की खबर पुलिस को दी गयी पुलिस जब तक मौके पर पहुंचती गोली मारने वाला फरार हो चुका था। घटनास्थल का निरीक्षण कर छानबीन शुरू कर दी है लेकिन खबर लिखे जाने तक बदमाश का पता पुलिस के पास नहीं था जैसा कि इन्सपेक्टर का कथन है। दूसरी ओर ऋषी यादव की हालत नाजुक बनी हुई है। इस घटना से जंहा परिजन गमजदा है वही पर पूरा इलाका दहशत में आ गया है।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

बसपा ने जारी की 11 लोकसभा प्रत्याशियों की सूची,वाराणसी फिरोजाबाद का बदला प्रत्याशी, मछलीशहर से सरोज पर दांव देखे सूची