पुलिस ने डेंगू मरीज को फर्जी प्लेटलेट्स, प्लाज्मा बेचने वाले चार लोंगो को भेजा जेल


डेंगू मरीज को मुसम्बी का जूस चढ़ाने के मामले की जांच कर रही पुलिस ने प्रयागराज शहर के अलग-अलग क्षेत्रों से चार संदिग्धों को उठाया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। इस मामले में पुलिस को छह और लोगों की तलाश है। दबिश दी जा रही है। माना जा रहा है कि ये लोग प्लेटलेट्स और प्लाज्मा बेचने वाले गिरोह से संबंधित हैं।
क्राइम ब्रांच और पुलिस ने बृहस्पतिवार को एसआरएन अस्पताल में कई लोगों से पूछताछ के बाद शहर के अलग-अलग इलाकों में दबिश देकर चार लोगों को उठाया। सूत्रों के मुताबिक चारों प्लेटलेट्स और प्लाज्मा बेचने वाले गिरोह से संबंध रखते हैं। चारों से पूछताछ के बाद पुलिस छह और नामों के बारे में पता चला है। उनकी तलाश में देर रात तक दबिश जारी रही। 
हालांकि पुलिस अभी इस बारे में कुछ भी नहीं बता रही है। सूत्रों के मुताबिक पूछताछ के बाद पुलिस ने कई यूनिट प्लेटलेट्स और प्लाज्मा भी बरामद किया है। गिरोह का जाल न सिर्फ शहर बल्कि गांवों तक फैला हुआ है। पुलिस ने रात में गंगापार और यमुनापार इलाकों में भी उनकी तलाश में दबिश दी। 
इस बारे में एसपी सिटी संतोष कुमार मीना का कहना है कि पुलिस शक के आधार पर ऐसे गिरोहों के बारे में पता लगा रही है। जल्द ही इस मामले का खुलासा होगा। उन्होंने किसी को हिरासत में लिए जाने की बात से इनकार किया। पुलिस ने 13 अक्तूबर को जार्जटाउन इलाके से रक्त बेचने वाले 12 लोगों को गिरफ्तार किया था। उनसे पूछताछ में एसआरएन अस्पताल समेत शहर के कई बड़े अस्पतालों में दलालों के खेल का पता चला था। पुलिस उस मामले की जांच कर ही रही थी कि नए गिरोह का पता चल गया। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जानिए मुर्गा काटने के दुकान से कैसे मिला गुड्डू की लाश,पुलिस कर रही है जांच

बिजली विभाग बड़े बकायेदारो से बिल की वसूली कराये - डीएम जौनपुर

मंत्री गिरीश चन्द यादव का अखिलेश यादव पर जबरदस्त पलटवार,दे दिया केन्द्रीय मंत्री बनाने का आफर