हाईकोर्ट ने कई जिला जजो का किया स्थानांतरण, तीन अपर न्यायाधीश भी बदले


इलाहाबाद हाईकोर्ट प्रशासन ने कई जिला जजों का स्थानांतरण कर उन्हें नई जगह तैनात किया है। इसके अलावा वाणिज्यिक न्यायालय के एक और भूमि अधिग्रहण पुनर्वास एवं पुनर्वास प्राधिकरण के दो पीठासीन अधिकारियों को जिला न्यायाधीश नियुक्त किया गया है। तीन अपर सत्र न्यायाधीशों को भी नई जिम्मेदारी सौंपी गई है। हाईकोर्ट के महानिबंधक आशीष गर्ग की ओर से जारी अधिसूचना के मुताबिक स्थानांतरित होने वाले जिला जजों में संत कबीरनगर में तैनात लक्ष्मीकांत शुक्ल को लखीमपुर का जिला न्यायाधीश बनाया गया है।
इसी तरह जिला जज हापुड़ ब्रजेन्द्र मणि त्रिपाठी को गोंडा का जिला न्यायाधीश, जिला जज गोंडा के रवींद्र कुमार को हापुड़ का जिला न्यायाधीश बनाया गया है। कानपुर नगर वाणिज्यिक न्यायालय के पीठासीन अधिकारी सैयद मौज बिन आसिम को कासगंज का जिला न्यायाधीश, गौतमबुद्धनगर के भूमि अधिग्रहण पुनर्वास एवं पुनर्वास प्राधिकरण के पीठासीन अधिकारी संजीव पांडेय को बागपत का जिला न्यायाधीश, लखनऊ वाणिज्यिक न्यायालय के पीठासीन अधिकारी हरीश त्रिपाठी को संत कबीर नगर का जिला न्यायाधीश नियुक्त किया गया है। 
इसके अलावा तीन अपर सत्र न्यायाधीशों का भी स्थानांतरण किया गया है। इसमें रामपुर में तैनात अपर सत्र न्यायाधीश निशांत देव को लखनऊ, अर्चना यादव को लखनऊ (फास्ट ट्रैक कोर्ट) और लखनऊ में तैनात विनय सिंह को फास्ट ट्रैक कोर्ट से लखनऊ में अपर सत्र न्यायाधीश नियुक्त किया गया है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पुलिस मुठभेड़ में मारे गए बदमाशो का शव उनके पिता ने लेने से किया इनकार जानें कारण

गुरूजी को अपनी छात्रा से लगा प्रेम रोग तो अब पहुंच गए सलाखों के पीछे,थाने में हुआ एफआइआर दर्ज

पुलिस मुठभेड़ में दो सगे भाई बदमाश मारे गये एक फरार जिसकी तलाश जारी है