बाइक और कार की टक्कर में दो युवको की मौत, परिवार में कोहराम


जौनपुर। जौनपुर शाहगंज मार्ग पर पूर्वांचल विश्वविद्यालय के पास थाना सरायख्वाज की अधीनस्थ चौकी पूर्वांचल के पास सड़क दुर्घटना में कार और मोटरसाइकिल के जोरदार टक्कर में मोटरसाइकिल सवार दो युवको की मौत हो गयी है। घटना की खबर लगते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर कार सहित चालक को हिरासत में लेते हुए विधिक कार्यवाई किया है।
मिली खबर के अनुसार थाना सरायख्वाज क्षेत्र स्थित ग्राम कोठवार निवासी दो युवक आनन्द 29, विशाल 27 मोटरसाइकिल से इसी थाना क्षेत्र स्थित ग्राम छबीलेपुर अपनी बहन के घर विवाद को निपटाने के लिए गये थे। देर रात लगभग 12 बजे के आसपास विवाद निपटा कर अपने घर कोठवार के लिए बाइक से जा रहे थे। जैसे ही शाहगंज मार्ग पर स्थित पुलिस चौकी पूर्वांचल विश्वविद्यालय पहुंचे थे कि शाहगंज की ओर से तेज रफ्तार से ब्रेजा कार आ रही थी चालक की लापरवाही के चलते मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मार दिया जिसके मोटरसाइकिल पर सवार दोंनो युवक गिरे और कार की चपेट में आ गये इस दुर्घटना में आनन्द तो घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया लेकिन उपचार के अस्पताल ले जाते समय विशाल भी काल कवलित हो गया।
घटना की मिलते ही पुलिस सक्रिय हुई और घटनास्थल पर पहुंच कर दुर्घटना को अंजाम देने वाले वाहन सहित चालक को हिरासत में ले लिया और घायल को अस्पताल भेजवाया तथा मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।घटना की खबर परिजनो को लगते ही कोहराम मच गया है। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जानिए मुर्गा काटने के दुकान से कैसे मिला गुड्डू की लाश,पुलिस कर रही है जांच

बिजली विभाग बड़े बकायेदारो से बिल की वसूली कराये - डीएम जौनपुर

मंत्री गिरीश चन्द यादव का अखिलेश यादव पर जबरदस्त पलटवार,दे दिया केन्द्रीय मंत्री बनाने का आफर