बदलापुर महोत्सव को लेकर तैयारी बैठक में अधिकारियों को दिये गये यह निर्देश


जौनपुर। जनपद में बदलापुर स्थित सल्तनत बहादुर इण्टर कालेज में 01 एवं 02 नवंबर 22 को होने वाले बदलापुर महोत्सव में सभी सरकारी विभागो द्वारा प्रदर्शनी लगाकर आम जनमानस को सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी देने तथा मौके पर ही लाभार्थियों का पंजीकरण कराए जाने हेतु विकास भवन के सभा कक्ष में बैठक कर निर्देशित किया गया है। महोत्सव के दौरान ट्रैफिक व्यवस्था, विद्युत, पेयजल एवं साफ-सफाई की समुचित व्यवस्था कराए जाने का भी निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिया।
इस मुद्दे को लेकर बदलापुर विधायक रमेश चंद्र मिश्र के द्वारा विकास भवन के सभागार में महोत्सव की तैयारियों को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक की गई।महोत्सव में 251कन्याओं के विवाह का आयोजन किया गया है एवं देश के प्रतिष्ठित कलाकारों एवं स्थानीय कलाकारों के द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम किया जाएगा।
इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी सीलम साईं तेजा, जिला विकास अधिकारी बी0बी0 सिंह, पी0डी0 जयकेश त्रिपाठी सहित अन्य जिला स्तरीय अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

लोकसभा चुनाव के लिए बसपा की चौथी सूची जारी, जानें किसे कहां से लड़ा रही है पार्टी, देखे सूची