बेखौफ नकाब पोश बदमाशों ने बन्धक बनाकर लूटा,मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच पड़ताल में जुटी


नकाबपोश बदमाशों ने घर वालों को बंधक बनाकर डकैती डाल दी। बदमाश अपने साथ कार, बाइक, मोबाइल, नकदी एवं जेवरात ले गए। विरोध करने पर तमंचे की बट से पिटाई भी किया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने पांच छह बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। इसकी सूचना पाकर मौके पर एसएसपी, क्षेत्राधिकारी सोरांव आदि अधिकारी पहुंच गए। पुलिस ने पूछताछ के लिए कुछ लोगों को हिरासत में लिया है।
प्रतापगढ जनपद के कमासिन गांव के राम कुमार पांडेय पुत्र हरिश्चंद्र पांडेय गद्दोपुर में मकान बनवाकर परिवार सहित रहते हैं। वह एक प्रॉपर्टी डीलर के कार चालक हैं। उनके साथ उनका छोटा भाई विवेक पांडेय रहता है। विवेक पांडेय अपनी बैगन आर कार को एक स्कूल में लगाया है। सभी इसी मकान में रहते हैं। बुधवार की रात करीब ग्यारह बजे पांच छह लोग बाउन्ड्री पार करके मकान में घुस गए और सीढी के रास्ते छत पर चढ गए और दरवाजा खटखटाने लगे। रामकुमार पांडेय ने जब दरवाजा खोला तो बदमाश अंदर घुस गए और उन्हें बंधक बना लिया। 
बदमाशों ने राम कुमार पांडेय की पत्नी, भाई विवेक को बंधक बनाकर आलमारी की चाभी ले लिया। आलमारी में रखा लगभग बीस हजार रूपया, जेवरात, तीन मोबाइल ले लिया। जाते समय बदमाश कार एवं बाइक भी उठा ले गए। विरोध करने पर बदमाशों ने तमंचे की बट से तीनों की पिटाई भी की। राम कुमार पांडेय ने इसकी सूचना पुलिस को दी। स्थानीय पुलिस के साथ ही पुलिस अधीक्षक, क्षेत्राधिकारी सोरांव मौके पर पहुंच गए। पुलिस कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जानिए मुर्गा काटने के दुकान से कैसे मिला गुड्डू की लाश,पुलिस कर रही है जांच

बिजली विभाग बड़े बकायेदारो से बिल की वसूली कराये - डीएम जौनपुर

मंत्री गिरीश चन्द यादव का अखिलेश यादव पर जबरदस्त पलटवार,दे दिया केन्द्रीय मंत्री बनाने का आफर