अवैध रूप से संचालित डायग्नोस्टिक सेन्टर को सीएम ने किया सील, मचा हडकंप


जौनपुर। सिटी मजिस्ट्रेट ने नगर के वाजिदपुर तिराहे के पास अवैध रूप से संचालित आदर्श डाइग्नोस्टिक सेंटर को सील कर दिया है। प्रशासन की इस कर्रवाई से सेन्टर संचालको में हड़कम्प मच गया है। डाइग्नोस्टिक सेंटर का संचालक आपने आपको आरएसएस का बड़ा पदाधिकारी बताकर सिटी मजिस्ट्रेट पर धौस जमा रहा था। लेकिन सिटी मजिस्ट्रेट ने एक भी नहीं सुनी यह खबर जब अन्य अवैध डाइग्नोस्टिक सेंटर के संचालको को हुई तो सभी अपनी दुकान का शटर गिराकर भाग निकले।

जिले में कई डाइग्नोस्टिक सेंटर सीएमओ विभाग के बाबुओं से मिलकर बाहरी डाक्टरो की फर्जी डिग्री लगाकर चलाया जा रहा है। जहां फर्जी डाइग्नोस्टिक सेंटर, अल्ट्रासाउंड और सिटी स्कैन समेत अन्य जांच केंद्र खोल रखा है। वाराणसी स्थित सिंगरा थाना क्षेत्र के छित्तूपुर के निवासी डॉ आशीष कुमार चट्टोपाध्याय ने डीएम से शिकायत किया था कि जौनपुर के वाजिदपुर तिराहे पर मेरी फर्जी डिग्री लगाकर आदर्श डाइग्नोस्टिक चलाया जा रहा है। डीएम के निर्देश पर शनिवार को सिटी मजिस्ट्रेट की टीम मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल किया तो शिकायत सही मिला । सिटी मजिस्ट्रेट तत्काल उक्त फर्जी डाइग्नोस्टिक सेंटर को सील कर दिया। 

सिटी मजिस्ट्रेट ने मीडिया को बताया कि जांच में इस सेंटर के अंडरग्राउंड में अल्ट्रासाउंड और सिटी स्कैन भी मिला है । लेकिन मौके पर कोई डाक्टर नही मिला न ही रजिस्ट्रेशन है।

इस मामले में एडिशनल सीएमओ डॉ राजीव यादव ने बताया आदर्श डाइग्नोस्टिक सेन्टर के डॉक्टर आशीष चट्टोपाध्याय ने यहाँ काम करने से मना कर दिया है। अब दूसरे डॉक्टर ने प्रत्यावेदन दिया है जल्द ही वे सीएमओ कार्यालय से सम्पर्क करने वाले है।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

बसपा ने जारी की 11 लोकसभा प्रत्याशियों की सूची,वाराणसी फिरोजाबाद का बदला प्रत्याशी, मछलीशहर से सरोज पर दांव देखे सूची