पाठक अपहरण काण्ड के दो अभियुक्त पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार,दोंनो के पैर में लगी गली


जौनपुर। मड़ियाहूं और बरसठी पुलिस की टीम ने शुक्रवार की रात 2 बजे मुठभेड़ के बाद जाइलो सवार बदमाशों को गिरफ्तार करते हुए मुकदमा दर्ज कर अन्य विधिक कार्यवाई की है।
मिली खबर के अनुसार पहले बदमाशो ने पुलिस पर फायरिंग किया फिर पुलिस द्वारा आत्म रक्षार्थ चलाए गए गोली से दो बदमाश घायल हो गए। दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है। जिन्हें इलाज के लिए सीएचसी बरसठी में भर्ती कराया गया है।
बता दें कि पुलिस शुक्रवार की रात बरसठी पुलिस दियावा महादेव की तरफ गश्त कर रही थी तभी खबर लगी की 1:37 बजे जाइलों सवार दो बदमाश बड़ेरी चौकी अंतर्गत दशमी वारी रोड पर फायर करते हुए दहशत फैला रहे है। यह खबर मिलने पर थानाध्यक्ष कंट्रोल रूम से पुलिस को सूचना देते हुए घटनास्थल की तरफ गए। उधर कंट्रोल रूम ने भी मड़ियाहूं पुलिस को मौके पर पहुंचने की सूचना दी। जिसके बाद बेलवा के पास गश्त कर रहे मड़ियाहूं कोतवाल भी पुलिस फोर्स को लेकर घटनास्थल की तरफ चल दिए। सूचना पर पीछे से क्षेत्राधिकारी मड़ियाहूं अशोक कुमार सिंह अपने हमराह सिपाहियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और बदमाशों की घेराबंदी किया। भारी संख्या में पुलिस को देख कर बदमाश भागने लगे। कोहरा एवं अंधेरा होने के कारण बदमाशों की गाड़ी खंडक में जा गिरी।

पुलिस ने बदमाशों की कांबिंग शुरू किया तो एक बदमाश की तरफ से पुलिस फोर्स के ऊपर फायर किया गया। जवाबी फायरिंग में उपरोक्त बदमाश को गोली लग गई। इसके बाद पुलिस जब बदमाश के पास पहुंचे तो उसके पैर में गोली लगी हुई थी और वह कराह रहा था जिसके निशानदेही पर दूसरे बदमाश का पता चला। वह भी कोहरे एवं अंधेरे का फायदा उठाकर वही छुपा था। जिसके बाद मड़ियाहूं कोतवाली प्रभारी ने पुलिस फोर्स के साथ दुबारा कांबिंग किया तो एक बार छुपे हुए बदमाश की तरफ से गोली चली और जबाबी फायरिंग में दूसरा बदमाश भी पुलिस की गोली से घायल हो गया।

गिरफ्तार बदमाशों से पुलिस पूछताछ में अपना नाम सूरज मौर्य, एवं करिया उर्फ राम मूरत गौतम निवासी थाना मीरगंज बताया। दोनो घायल बदमाश को इलाज के लिए सीएचसी बरसठी में भर्ती कराया गया है। पुलिस का दावा है कि दोनों गिरफ्तार शातिर बदमाश हैं और बरसठी के गोपालपुर निवासी रविंद्र नाथ पाठक का अपहरण कर नृशंस हत्या किया है। घटना में प्रयुक्त बदमाशों के पास से बरामद जायलो गाड़ी से पाठक का अपहरण कर मध्यप्रदेश में ले जाकर हत्या करने का कार्य किया जाना स्वीकारा है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

कैंसर ने ले ली अपना दल के इस विधायक की जान, पूरी विधान सभा शोक में डूबी

स्वामी प्रसाद मौर्य के इस ट्वीट से गरमा गया है सियासी गलियारा

जौनपुर के एसपी सहित यूपी के 11 आईपीएस अधिकारियों का तबादला, अजय पाल शर्मा बने एसपी जौनपुर देखे सूची