निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज के वार्ड और ओटी को पूरा करने के लिए कार्यदाई संस्था ने डीएम से किया यह वादा

जौनपुर। जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा के द्वारा का मेडिकल कॉलेज जौनपुर का औचक निरीक्षण कर निर्माण प्रगति की जानकारी प्राप्त की। निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी को कार्यदायी संस्था द्वारा अस्पताल भवन में डेढ़ सौ बेड का वार्ड 10 दिन में, ओटी वार्ड 07 दिन में पूर्ण करने का आश्वासन दिया।
प्रशासनिक भवन के ग्राउंड फ्लोर में पैरामेडिकल की कक्षाओं के संचालन के लिए के लिए 03 दिन पूर्ण करने, फार्मोकोलॉजी फॉरेंसिक मेडिसिन विभाग में विद्युत का कार्य एक और लैब का कार्य 01 हफ्ते में पूर्ण करने, ठंड को को देखते हुए ब्वॉयज हॉस्टल, गर्ल्स हॉस्टल और शैक्षणिक भवन में एमबीबीएस गर्ल्स छात्रों के वॉशरूम, शौचालय एक हफ्ते में पूर्ण करने, प्रशासनिक भवन के सेकंड फ्लोर पर लाइब्रेरी में वास रूम का कार्य 1 सप्ताह में पूर्ण करने आश्वासन दिया गया।


जिलाधिकारी ने निर्देशित किया कि कार्य में तेजी लाते हुए जल्द से जल्द पूर्ण कराएं और जो भी सामग्री का प्रयोग किया जा रहा है वो गुणवत्तापूर्ण रहे।निरीक्षण में कार्यदाई संस्था से आरके सिंह, टाटा से रत्नेश, बालाजी से राजेश त्रिपाठी, मेडिकल कॉलेज प्रधानाचार्य डॉ. शिवकुमार सहित अन्य चिकित्सक उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने जारी की दूसरी सूची जानें किसे कहां से लड़ा रही है चुनाव देखे सूची

यूपी में सात चरण में मतदान, जानें किस चरण में कौन सीट का होगा मतदान

भीषण हादसा: स्कॉर्पियो ने बाइक सवार तीन को रौदा, घटनास्थल पर तीनो की मौत