नगर निकाय प्रशासक अपना नाम और मोबाइल नंबर कार्यालय में लिखवायें- डीएम मनीष कुमार वर्मा


जौनपुर।जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा की अध्यक्षता में विकास भवन के सभागार में नगर निकायों के प्रशासकों एवं अधिशासी अधिकारियों के साथ बैठक संपन्न हुई।
बैठक में जिलाधिकारी ने प्रशासकों को निर्देश दिया कि अपने-अपने नगर निकायों में जाकर व्यवस्थाओं का जायजा लें। कार्यालय में प्रशासक अपना नाम एवं मोबाइल नंबर लिखवाए। उन्होंने सभी अधि0 अधिकारियों को निर्देश दिया कि नगर निकायों में अलाव जलता रहे। गरीब असहाय लोगों को कंबल का वितरण किया जाए।
जिलाधिकारी ने सभी अधिशासी अधिकारियों को निर्देशित किया है कि अपने अपने नगर निकाय हुए एसटीपी के लिए स्थान का चिन्हांकन करा लें। पीएम स्वनिधि योजाना की समीक्षा करते हुए निर्देशित किया कि बैंक के अधिकारियों से संबंध में करते हुए योजना में प्रगति लाएं। उन्होंने सभी अधिशासी अधिकारियों को निर्देशित किया कि अभियान चलाकर निर्माणाधीन परियोजनाओं को पूर्ण कराएं। इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व राम अक्षयबर चौहान, सीआरओ गणेश प्रसाद सहित अधिशासी अधिकारीगण उपस्थित रहें।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

लोकसभा चुनाव के लिए बसपा की चौथी सूची जारी, जानें किसे कहां से लड़ा रही है पार्टी, देखे सूची