दबंग ने गोली मारकर कर किशोर को किया घायल, इलाके में सनसनी, पुलिस छानबीन में जुटी


जौनपुर। जनपद के थाना गौराबादशाहपुर क्षेत्र स्थित ग्राम बगथरी दबंग युवक द्वारा अपनी दबंगई दिखाने के लिए कट्टे गोली फायर कर एक युवक को घायल करते हुए इलाके में दहशत पैदा करने का काम किया है। हलांकि मौके पर पहुंची पुलिस घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल भेजवाते हुए दंबग की तलाश शुरू कर दिया है।
मिली खबर के मुताबिक थाना गौराबादशाहपुर क्षेत्र के ग्राम बगथरी निवासी 15 वर्षीय किशोर आदर्श यादव अपने साथी गुलशन सरोज के साथ एक मोटरसाइकिल से पास की बाजार से अपने घर को जा रहा था। रास्ते में एक प्राईमरी स्कूल के पास थाना केराकत कोतवाली क्षेत्र स्थित ग्राम खटहरा का निवासी दबंग युवक शैलेश यादव खड़ा था। शैलेश ने पहले आदर्श को रोका और गुलशन का गला दबाया फिर जब आदर्श और गुलशन जानें लगे तो शैलेश ने कट्टे से फायरिंग कर दिया गोली आदर्श को कन्धे के पास लगी। इसके बाद वह फरार हो गया। घटना की सूचना पर केराकत सीओ सहित थाने की पुलिस मौके पर गयी और घायल को पहले सीएचसी चोरसंड ले जाया गया वहां प्राथमिक उपचार के बाद घायल को जिला अस्पताल भेज दिया गया। इस संदर्भ में थाना प्रभारी ने बताया की अभी तहरीर नहीं मिली है तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जायेगा।पुलिस के अनुसार घटना का कारण प्रथम दृष्टया विद्यालयी विवाद रहा है।जो भी हो घटना से मुफ्तीगंज इलाके में सनसनी ब्याप्त है।

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता एवं पूर्व विधायक के परिवार जनों पर फिर मारपीट और छेड़खानी का मुकदमा हुआ दर्ज, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

भाजपा के प्रत्यशियो की दसवीं सूची जारी, मछलीशहर से भी प्रत्याशी घोषित देखे सूची