पिता से विवाद और पुत्र पर पेंचकस से हमला जानें घटना की कहांनी



जनपद मिर्जापुर में कटरा कोतवाली क्षेत्र के भटवा पोखरी राजेंद्र नगर मोहल्ले में सोमवार की रात को पिता से विवाद के बाद एक व्यक्ति ने पुत्र के सीने में पेचकश से हमला कर दिया। जिससे पुत्र लहूलुहान हो गया। उसे उपचार के लिए मंडलीय अस्पताल परिसर स्थित ट्रामा सेंटर में लाया गया। जहां उसका उपचार किया जा रहा है।
कटरा कोतवाली क्षेत्र के भटवा की पोखरी राजेंद्र नगर गली निवासी मुकेश विश्वकर्मा बर्तन निर्माण का कार्य करते हैं। सोमवार की रात को मोहल्ला निवासी एक व्यक्ति से उनका विवाद हो गया। इसके बाद वह घर चले आए। घर आने पर जब उनके पुत्रों को विवाद के बारे में पता चला तो उनके दो पुत्र अमन वह अनुज विश्वकर्मा उस व्यक्ति के घर विवाद का कारण पूछने गए। जिस पर व्यक्ति ने अनुज के सीने में पेशकश से हमला कर दिया। जिससे अनुज लहूलुहान होकर गिर गया। उसे उपचार के लिए मंडलीय अस्पताल परिसर में स्थित ट्रामा सेंटर में लाया गया। जहां उसका उपचार किया जा रहा है। कटरा कोतवाल प्रेम शंकर तिवारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता एवं पूर्व विधायक के परिवार जनों पर फिर मारपीट और छेड़खानी का मुकदमा हुआ दर्ज, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

भाजपा के प्रत्यशियो की दसवीं सूची जारी, मछलीशहर से भी प्रत्याशी घोषित देखे सूची