शूटर गुड्डू मुस्लिम के लेकर पुलिस का नया खुलासा, एक बड़े राजनैतिक दल से जुड़ा रहा बमबाज

उमेश पाल की हत्या के आरोपी और माफिया शूटर गुड्डू मुस्लिम अभी तक पुलिस की गिरफ्त से दूर है। गुड्डू मुस्लिम को लेकर रोजाना नए-नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं। माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता भी अभी तक पुलिस के हाथ नहीं आई है। दोनों की तलाश में पुलिस की टीमें खाक छान रही हैं, लेकिन अभी तक पकड़ नहीं पाई है। 
माफिया मृतक अतीक अहमद गिरोह के सबसे खतरनाक शूटर गुड्डू मुस्लिम के करीबी आसिफ उर्फ मल्ली की एसटीएफ सरगर्मी से तलाश कर रही है। गुड्डू के फरार होने के बाद मल्ली भी प्रयागराज से गायब हो चुका है। वहीं, गुड्डू के आर्थिक मददगार नैनी निवासी मुकेश श्रीवास्तव की भी तलाश की जा रही है। 
आशंका जताई जा रही है कि मल्ली और मुकेश कई दिनों से फरार पांच लाख के इनामी गुड्डू मुस्लिम की लगातार मदद कर रहे हैं। वहीं अतीक की पत्नी शाइस्ता को संरक्षण देने वालों में भी मल्ली का नाम एसटीएफ के दस्तावेजों में दर्ज हो चुका है।
पुलिस रिकॉर्ड के मुताबिक प्रयागराज के धूमनगंज का रहने वाला आसिफ उर्फ मल्ली माफिया अतीक अहमद के साथ लंबे समय से जुड़ा है और उसके हर अपराध में भागीदार रहा है। तीन वर्ष पूर्व प्रयागराज पुलिस ने मल्ली और अरमान (उमेश पाल हत्याकांड में पांच लाख का इनामी) को गिरफ्तार किया था। दोनों एक मकान पर कब्जा करने पहुंचे थे। 
इसकी सूचना मिलने पर तत्कालीन एडीजी जोन प्रयागराज प्रेम प्रकाश ने अपनी टीम भेजकर दोनों को दबोच लिया था। मल्ली के पास दो बम भी बरामद किए गए थे। प्रयागराज पुलिस के मुताबिक मल्ली अतीक गैंग के टॉप-10 अपराधियों में शामिल है। मल्ली के खिलाफ प्रॉपर्टी डीलर जैद से रंगदारी मांगने समेत कई मुकदमे भी दर्ज हैं, जिनमें कुछ हत्या के मामले भी हैं।
मल्ली को गुड्डू मुस्लिम ने बम बनाना सिखाया था। गुड्डू की तरह मल्ली की प्रयागराज में बमबाज के रूप में पहचान होने लगी थी। उमेश पाल हत्याकांड के बाद जब पुलिस ने मल्ली की तलाश शुरू की तो वह रातोंरात फरार होने में कामयाब हो गया। उसके गुड्डू मुस्लिम के साथ होने की संभावना से भी अधिकारी इंकार नहीं कर रहे हैं। उसकी गिरफ्तारी से अतीक गिरोह से जुड़े कई अहम राज पता लगने की उम्मीद जताई जा रही है।
जांच में ये भी सामने आया है कि 24 फरवरी को उमेश पाल की हत्या के बाद मल्ली गुजरात गया था और साबरमती जेल के पास ठिकाना बनाया था। इससे पहले वह अतीक के कहने पर हरियाणा के एक माफिया से भी मिलने गया था। एसटीएफ को शक है कि उमेश पाल हत्याकांड के शूटरों को पनाह देने के लिए अतीक ने हरियाणा के माफिया से मदद लेने के लिए मल्ली को भेजा था।
जांच में सामने आया है कि गुड्डू मुस्लिम के तीन रिश्तेदार सऊदी अरब में रहते हैं। इनमें गुड्डू का भाई मोहम्मद असलम, भांजी साहिबा और भांजा ताबिश शामिल है। वहीं, गुड्डू के आर्थिक मददगारों में मुकेश श्रीवास्तव के अलावा कटरा निवासी अशरफ उर्फ अख्तर का नाम भी शामिल है। पुलिस रिकॉर्ड में गुड्डू मुस्लिम को एक बड़े राजनीतिक दल से जुड़ा बताया गया है।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम