टीडीपीजी कॉलेज के प्रोफेसर की फिर गन्दी करतूत, नाबालिग बच्चे के साथ दुष्कर्म, एफआईआर दर्ज, पुलिस तलाश में जुटी


जौनपुर।पूर्वांचल का सबसे बड़ा टीडीपीजी कालेज के शिक्षक इन दिनो लगातार योन शोषण के मामले में सुर्खियों में चल रहे है। वहीं पर शिक्षको की गन्दी करतूतो से कालेज के संस्थापक महापुरुष की आत्मा भी चित्कार रही होगी। आखिर इस कालेज के शिक्षक यौन शोषण की तरफ क्यों केन्द्रित हो गये है।  नया मामला टीडी पीजी कॉलेज के लाॅ कालेज के प्रोफेसर संतोष कुमार सिंह की एक नाबालिग बच्चे के साथ गन्दी करतूत को लेकर चर्चा में आया है।
यहां बता दें कि अभी हाल में लगभग एक सप्ताह पूर्व टीडीपीजी कालेज में प्रचीन इतिहास के विभागाध्यक्ष का एक छात्रा से अश्लील बात का वीडियो वायरल हुआ इस मामले में प्रोफेसर को निलंबित कर दिया गया और उनके विरूद्ध थाना लाइन बाजार में मुकदमा दर्ज कर विवेचना चल ही रही थी कि  आज बुधवार 31मई को टीडीपीजी कालेज के लाॅ विभाग के प्रोफेसर संतोष कुमार सिंह द्वारा नाबालिग बच्चे के साथ दुष्कर्म का वीडियो वायरल हो गया। 
इस मामले में भी पीड़ित बच्चे के परिजनो की तहरीर पर थाना लाइन बाजार में धारा 377, 511, 503, 342 भादवि के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घटना और एफआईआर की पुष्टि करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक नगर बृजेश कुमार ने बताया है कि मुकदमा लिखने के बाद प्रोफेसर संतोष कुमार सिंह की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गई है जल्द उनको सलाखो के पीछे पहुंचा दिया जायेगा। हालांकि घटना को अंजाम देने के बाद प्रोफेसर फरार बताये जा रहे है।
टीडीपीजी कॉलेज के शिक्षक द्वारा ताबड़तोड़ घटित की दुष्कर्म की घटनाओ ने कालेज की गरिमा को तार-तार करके रख दिया है। कालेज के संस्थापक स्व तिलकधारी सिंह की आत्मा अब चित्कार कर रही होगी कि क्या इसी दिन के लिए इस सरस्वती मंदिर की स्थापना करायी थी। जो भी हो कालेज प्रशासन पर अब एक बड़ा प्रश्न चिन्ह लग गया है।

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता एवं पूर्व विधायक के परिवार जनों पर फिर मारपीट और छेड़खानी का मुकदमा हुआ दर्ज, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

भाजपा के प्रत्यशियो की दसवीं सूची जारी, मछलीशहर से भी प्रत्याशी घोषित देखे सूची

लोकसभा चुनाव के लिए बसपा की चौथी सूची जारी, जानें किसे कहां से लड़ा रही है पार्टी, देखे सूची