फरार चल रही शाइस्ता को पकड़ने में जानें कैसे फिर गच्चा खा गयी पुलिस


माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन को लेकर हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। हर हफ्ते में नए-नए जगहों से लोकेशन मिल रही है। इसी बीच पुलिस को शाइस्ता की कॉल मिली है। प्रयागराज के चर्चित उमेश पाल हत्याकांड के बाद से शाइस्ता फरार चल रही है।
पुलिस लगातार इस मामले में अपनी कार्रवाई कर रही है। इस हत्याकांड के कई आरोपियों की अब तक मौत हो चुकी है, लेकिन उमेश पाल हत्याकांड की आरोपी शाइस्ता परवीन अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। 50 हजार रुपए की इनामिया शाइस्ता को लेकर कई खुलासे हो रहे हैं।
इसी बीच शाइस्ता को लेकर एक और बड़ा खुलासा हुआ है। खबरों के अनुसार, दिल्ली-हरियाणा बॉर्डर पर अतीक की पत्नी शाइस्ता को लेकर दिल्ली पुलिस को एक कॉल मिली है। कॉल करने वाले शख्स ने जानकारी देते हुए बताया कि शाइस्ता दिल्ली के बवाना से यूपी के हरदोई की तरफ जाने वाली बस में सफर कर रही है।
कॉल करने वाले शख्स ने प्राइवेट बस का नंबर भी पुलिस को शेयर किया था। शाइस्ता के लोकेशन की जानकारी मिलने पर पुलिस ने बस का घंटों तक पीछा किया। इसके बाद बस मिलने पर पुलिस ने उसे रोका और जब छानबीन की गई तो शाइस्ता उसमें नहीं मिली। फिर एक बार पुलिस शाइस्ता को पकड़ते-पकड़ते रह गई। पुलिस अभी तक उसे पकड़ने में सफलता हासिल नहीं कर पाई है।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड