मुठभेड़ के साथ पुलिस ने शातिर लुटेरा को किया गिरफ्तार, बदमाश के पैर में लगी गोली


जनपद भदोही के सुरियावां कोतवाली क्षेत्र स्थित घनापुर गांव के पास हुए मुठभेड़ में पुलिस ने एक शातिर बदमाश को गोली मारते हुए गिरफ्तार किया। वहीं उसका साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। गोली बदमाश के पैर में लगी है। पुलिस ने उसके पास से एक तमंचा और बाइक बरामद किया है। गिरफ्तार बदमाश बीते दिनों गोपीगंज और सुरियावां में चलती बाइक से महिलाओं के साथ हुई गहनों की लूट की घटना में शामिल था। पुलिस की इसकी तलाश कर रही थी।
गोपीगंज और सुरियावा क्षेत्र में चलती बाइक से महिलाओं के साथ गहनों की लूट की कई घटनाएं सामने आई। जांच-पड़ताल के दौरान पुलिस ने दो बदमाशों को दो दिन पहले ही गिरफ्तार किया था। पूछताछ में बदमाशों ने मनकपुर, सुरियावां निवासी शिवम सरोज की जानकारी दी थी। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि शातिर बदमाश कहीं भागने की फिराक में है। सूचना मिलते ही पुलिस ने उसकी घेराबंदी कर दी। घनापुर गांव के पास शिवम सरोज और उसके एक साथी को पुलिस ने गिरफ्तार करने का प्रयास किया। इसी दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग झोंक दी।
पुलिस की जवाबी कार्रवाई में शिवम सरोज के पैर में गोली लगी है। जिससे वह घायल हो गया। पुलिस ने उसके पास से तमंचा और बाइक गिरफ्तार किया। इस बीच अंधेरे का फायदा उठाकर उसका साथी भागने में सफल रहा। एएसपी राजेश भारती ने बताया कि घायल बदमाश बीते दिनों महिलाओं के साथ हुई लूट में शामिल था। घनापुर गांव के पास मुठभेड़ के बाद उसे गिरफ्तार किया गया है। उसका एक साथी फरार है। उसकी तलाश की जा रही है।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने