गजब की प्रेम कहांनी पहले प्रेमी की दैहिक समीक्षा फिर प्रेमिका से रचाई शादी


भदोही के गोपीगंज थानाक्षेत्र के अलग-अलग गांवों के प्रेमी और प्रेमिका छह महीने पहले हरियाणा में मिले थे। दोनों की दोस्ती हुई और यह दाेस्ती प्‍यार में बदल गई। तीन दिन पहले प्रेमिका के घर लौटने पर प्रेमी भी नौकरी से छुट्टी लेकर घर आ गया। घर आते ही उसने प्रेमिका से मोबाइल पर बात की और उससे मिलने घर पहुंच गया। रात भर दोनों घर से गायब थे, लेकिन दूसरे दिन प्रेमी उसे बाइक से घर छोड़ने के लिए चला गया। घरवालों ने उसे देखा तो दौड़ा लिया और पकड़कर उसकी पिटाई कर दी। मामला कोतवाली पहुंचा तो पुलिस ने दोनों की शादी करा दी।
युवक हरियाणा के गुड़गांव में एक कंपनी में युवक नौकरी करता है। छह महीने पहले थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती गुड़गांव जिले में रह रही अपनी बहन के यहां घूमने के लिए गई थी। लड़के का पहले से ही उसके घर आना जाना था, जब यह लड़की पहुंची तो दोनों की दोस्ती हो गई और यह दोस्ती प्रेम में बदल गई।
तीन दिन पहले ही पर‍िजन लड़की को लेकर घर आए थे। उधर, लड़का भी अपने घर आ गया। प्रेमिका से मिलने के लिए उसने टाइम फिक्स कर लिया और उसके गांव पहुंच गया। घरवालों की नजरों से बचते हुए प्रेमिका उसके साथ रात भर गायब गई। इधर स्वजन अपनी पुत्री को रात भर खोजते रहे, रविवार की सुबह गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाने जा रहे थे। इसी बीच गांव में एक बाइक पर लड़की को आता देख स्वजन आग बबूला हो गए। लड़के की बाइक को रोकने का प्रयास किया तो वह कुछ आगे बढ़ा और लड़की को बाइक से उतारकर भाग निकला, लेकिन भागते वक्त उसकी बाइक स्लिप कर गई और वह गिर गया।
पर‍िजनों ने उसे पकड़ा लिया और ग्रामीणों संग उसकी जमकर धुनाई कर दी। स्वजन उसे पकड़कर थाने ले आए। जानकारी पर लड़के के स्वजन भी कोतवाली पहुंच गए। उधर, पीछे-पीछे लड़की भी आ गई और वह उससे शादी की जिद करने लगी। देर शाम तक चली पंचायत के बाद स्वजन शादी को तैयार हो गए, पुलिस ने थाना परिसर के मंदिर में दोनों की शादी करा दी।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

जौनपुर संसदीय क्षेत्र में 12 मछलीशहर मे एक पर्चा हुआ निरस्त