आकाशीय बिजली ने जौनपुर सहित पूर्वांचल में लील गयी चार जिन्दगियां,मचे कोहराम


बारिश के दौरान बिजली गिरने का क्रम जारी है। पिछले 24 घंटों में पूर्वांचल के विभिन्न जिलों में बिजली गिरने से चार लोगों की मौत हो गई। छह लोग झुलस गए।जनपद जौनपुर में दरना गांव निवासी उर्मिला (57) शनिवार शाम को बिजली की चपेट में आ गईं। गंभीर रूप से झुलसी महिला को अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। परिजनों में कोहराम मच गया। सोनभद्र के हथवानी गांव में बिहारी लाल खरवार (45) की मौत हो गई। 
गाजीपुर के उसिया गांव में रविवार दोपहर को संजय कुशवाहा (36) की जान आकाशीय बिजली की चपेट मे आने से चली गई।बलिया के रेवती में मछली मारते समय पंकज साहनी उर्फ मोटक (18) बिजली की चपेट में आ गया। चंदौली के नौगढ़ क्षेत्र में दो जगह बिजली गिरने से छह लोग झुलस गए। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 
सोनभद्र जिले में बारिश के दौरान बिजली गिरने का क्रम जारी है। नगर में स्थित हनुमान मंदिन में पूजा-पाठ चल रहा था। इसी दौरान रात करीब आठ बजे तेज बारिश के दौरान मंदिर ठीक बगल में बिजली गिरी। हालांकि इससे किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ। दूसरी ओर रेणुकूट के चाचा कालोनी में स्थित हनुमान मंदिर में रात में आरती हो रही थी।
जहां मंदिर में काफी श्रद्धालु मौजूद थे। स्थानीय निवासी राहुल सिंह ने बताया कि वो भी आरती में मौजूद थे। बिजली मंदिर के गुंबद से टकराकर नीचे चली गई। हालांकि मंदिर में मौजूद सभी लोग पूरी तरह से स्वस्थ रहे।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

जौनपुर संसदीय क्षेत्र में 12 मछलीशहर मे एक पर्चा हुआ निरस्त