भाई ने अपनी सगी बहन का गला काटकर कर दिया हत्या, पुलिस ने हत्यारे भाई को किया गिरफ्तार जांच जारी


जनपद बाराबंकी के फतेहपुर कोतवाली क्षेत्र में एक भाई ने आज शुक्रवार को अपनी सगी बहन का गला काट कर हत्या कर दी है। गले को धड़ से अलग करने के बाद वह घर से फरार होने के लिए निकल पड़ा। रास्ते में उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।
मिली खबर के अनुसार फतेहपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में 18 वर्षीय युवती का एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। ग्रामीणों के मुताबिक एक माह पूर्व वह युवक के साथ चली गई थी।लगभग एक माह बाद युवक और युवती को पुलिस ने बरामद किया था। युवक जेल भेज दिया गया और युवती को उसके परिजनों को सौंप दिया गया। इस घटना से युवती का भाई उससे नाराज चल रहा था। आज शुक्रवार सुबह युवती नहाने के लिए घर के पास अहाते में गई थी। इसी दौरान उसका भाई रियाज भी धारदार हथियार लेकर पहुंचा और बहन पर ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए। 
उसने दरिंदगी दिखाते हुए बहन का गला काट डाला और धड़ से अलग कर दिया। सिर को हाथ में लेकर वह गांव की सड़क से फतेहपुर की ओर चल पड़ा। इससे गांव में दहशत फैल गई। लोग घरों में दुबक गए। सूचना पाकर पुलिस गांव की ओर बड़ी तो रास्ते में युवक बहन के सिर के साथ मिल गया। पुलिस ने भाई रियाज को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि बहन की चाल चलन से परेशान भाई ने हत्या की है। कोतवाल डीके सिंह ने बताया कि छानबीन की जा रही है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने