सपा की बैठक में भाजपा को सत्ता से बाहर करने का संकल्प,प्रदेश कार्यकारणी में बढ़े 17 सचिव


पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा को सत्ता से बाहर करके ही समाजवादी पार्टी दम लेगी। इस बार भाजपा की कोई साजिश कामयाब नहीं होगी। वर्ष 2022 में साजिश करके भाजपा ने समाजवादी पार्टी की सरकार नहीं बनने दी थी। लोकसभा चुनाव में भाजपा के सफाया करने का जिम्मेदारी सपा निभाएगी।
अखिलेश यादव समाजवादी अल्पसंख्यक सभा की राष्ट्रीय और राज्य कार्यकारिणी की बैठक में अपने विचार रख रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा ने समाज को बांटने का काम किया है। भाजपा कायरों की जमात है। अब सपा की ताकत के सामने भाजपा का घमंड चकनाचूर हो जाएगा। समाजवादी पार्टी, इंडिया गठबंधन और पीडीए मिलकर भाजपा को केंद्र की सत्ता से हटाने में कामयाब होगी।
अल्पसंख्यक सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मो. इकबाल कादरी ने कहा कि मुल्क के हालात बद-से-बदतर होते जा रहे हैं। भाजपा के कारण संविधान को खतरा पैदा हो गया है। भाजपा ने अर्थव्यवस्था और सामाजिक व्यवस्था को बर्बाद करने के साथ नौजवानों के जीवन में अंधकार ला दिया है। अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश अध्यक्ष शकील नदवी ने कहा कि बुनकरों-दस्तकारों और गरीबों की हिमायत सिर्फ समाजवादी पार्टी करती है।
बैठक में राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव, सांसद एचटी हसन, महाराष्ट्र के विधायक अबू आसिम आजमी, राष्ट्रीय सचिव व पूर्व विधायक अब्दुल्ला आजम, पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेंद्र चौधरी, विधायक अताउर्रहमान, एमएलसी जासमीर अंसारी, मुहम्मद रिजवी, सैयदा खातून, मुहम्मद हसन रूमी, सरदार देवेंद्र सिंह खालसा, पादरी पंकज राज मलिक उपस्थित रहे।
समाजवादी पार्टी का प्रदेश सचिव केके श्रीवास्तव को बनाया गया है। वह सपा मुख्यालय में निर्वाचन संबंधी कार्य देखते हैं। उनके अलावा राज्य कार्यकारिणी में 16 अन्य सचिवों की घोषणा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने मंगलवार को कर दी। लखनऊ से दिनेश सिंह, बनारस से आनंद सिंह, बाराबंकी से सरताज चौधरी और सहजराम वर्मा, बरेली से शुभलेश यादव, प्रयागराज से केके श्रीवास्तव, देवरिया से राजेन्द्र कुमार मौर्य और विजय कुमार यादव, शाहजहांपुर से नीरज मौर्य, गाजीपुर से चंद्रिका यादव, प्रयागराज से नरेन्द्र सिंह मेजा, जौनपुर से विवेक रंजन यादव, मेरठ से हरिभूषण खटिक, वाराणसी से सुबाष राजभर, मुरादाबाद से फिरासत हुसैन गामा, जौनपुर से राजेश विश्वकर्मा, मऊ से जयप्रकाश यादव को जगह दी गई है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर में चुनावी तापमान बढ़ाने आ रहे है सपा भाजपा और बसपा के ये नेतागण, जाने सभी का कार्यक्रम

अटाला मस्जिद का मुद्दा भी अब पहुंचा न्यायालय की चौखट पर,अटाला माता का मन्दिर बताते हुए परिवाद हुआ दाखिल

मछलीशहर (सु) लोकसभा में सवर्ण मतदाताओ की नाराजगी भाजपा के लिए बनी बड़ी समस्या,क्या होगा परिणाम?