जौनपुर में तड़तड़ाई गोलियां एक व्यक्ति की हत्या, हत्यारा गिरफ्तार पुलिस जांच पड़ताल में जुटी



जौनपुर। जनपद के थाना नेवढ़ियां क्षेत्र स्थित तरती नवापुर ( गोसाईपुर) गांव में 23 अगस्त बुधवार की सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका थर्रा उठा। दबंग जगत सिंह के गोलियों की तड़तड़ाहट से घायल युवक सतीश चन्द यादव की उपचार के लिए ले जाते समय मौत हो गयी। घटना की खबर मिलते ही थाने की पुलिस एवं उच्चाधिकारी मौके पर पहुंच घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर अपराधियों की तलाश शुरू कर दिया गया है।

मिली खबर के अनुसार बुधवार की सुबह  गोसाईपुर गांव में ग्राम वासी जगत सिंह और सतीश के बीच हुए विवाद को लेकर जगत सिंह ने अपने मकान के पास सड़क पर सतीश चन्द यादव के उपर गोलियों की बौछार शुरू कर दिया। जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। घटना के समय गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका कांप उठा। घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारे को चले जाने के पश्चात ग्रामीण जन पुलिस को सूचित करते हुए घायल को उपचार हेतु जिला अस्पताल लेकर भागे रास्ते में सतीश की मौत हो गयी।जिसकी पुष्टि अस्पताल पहुंचने के बाद चिकित्सक ने कर दिया। इस घटना से परिवार में जहां कोहराम मचा हुआ है वहीं पर पूरा इलाका दहशत के साये में आ गया है।
घटना की खबर मिलते ही थाना प्रभारी नेवढ़ियां घटनास्थल पहुंचकर निरीक्षण किया। खबर मिलने पर सीओ मड़ियाहूं सहित अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण तथा अन्य अधिकारी गण भी घटनास्थल पहुंचकर निरीक्षण किया। घटना के बाबत मृतक के परिवार जन से तहरीर लेकर तत्काल हत्या का मुकदमा दर्ज करते हुए अपराधियों की तलाश शुरू कर दी गयी है। 

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने अपने बयान में बताया है कि इस घटना के बाबत सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है।  पुलिस ने हत्यारे जगत सिंह को हिरासत में ले लिया है और पूछ-ताछ कर रही है इस हत्याकांड के पीछे प्रथम दृष्टया पैसे के लेन देन की बात प्रकाश में आयी है।घटना के बाद आगे पुलिस चाहे जो भी कार्यवाई करे लेकिन इस हत्याकांड की घटना ने कानून व्यव्स्था और पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान लगा दिया है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

जौनपुर संसदीय क्षेत्र में 12 मछलीशहर मे एक पर्चा हुआ निरस्त