भाजपा के जिलाध्यक्षो की सूची 31 अगस्त तक, बैठक में जानें क्या बनी सहमति


भाजपा जिलाध्यक्षों की नियुक्ति को लेकर कवायद तेज हो गई है। 31 अगस्त तक सूची जारी हो सकती है। जिलाध्यक्षों की नियुक्ति को लेकर लगभग सहमति बन चुकी है। इस मुद्दे पर उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य के आवास पर एक महत्वपूर्ण बैठक हुई। इसमें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी, प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल और उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक मौजूद रहे। बैठक में लोकसभा चुनाव को देखते हुए सरकार और संगठन से जुड़े मसलों पर भी चर्चा हुई।
सूत्रों के मुताबिक बैठक में जिलाध्यक्षों के पदों पर फेरबदल करने को लेकर सहमति बनी है। हालांकि इस पर अंतिम फैसला आज रविवार 27 अगस्त को पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) बीएल संतोष की मौजूदगी में होने वाली बैठक में होने की संभावना है। बैठक में लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर भी चर्चा हुई है। सरकार और संगठन के बीच आपसी समन्वय को और मजबूत करके पार्टी द्वारा चलाए जा रहे अभियानों पर भी चर्चा हुई।
बता दें कि हाल में ही पार्टी ने क्षेत्रीय अध्यक्षों की नियुक्ति की है। तभी से जिलाध्यक्षों के भी बदलने की चर्चा है। जिला स्तरीय संगठन में फेरबदल की संभावना को देखते हुए प्रदेश नेतृत्व पर भारी दबाव भी है। इसके लिए पार्टी कार्यकर्ता अपने-अपने स्तर से जुगाड़ भी लगा रहे हैं। इसके अलावा आज 27 अगस्त को राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष के साथ होने वाली बैठक के मुद्दों पर भी चर्चा हुई। बैठक में घोसी उपचुनाव पर भी मंथन हुआ। इसमें तय किया गया है कि उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य की रविवार को और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की दो सितंबर को घोसी में सभा होगी।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

जौनपुर संसदीय क्षेत्र में 12 मछलीशहर मे एक पर्चा हुआ निरस्त