लायन्स क्लब ने तिरंगा यात्रा निकालकर दिया देशभक्ति का संदेश


जौनपुर।  लायन्स क्लब जौनपुर मेन द्वारा "आज़ादी का अमृत महोत्सव के अन्तर्गत 'हर घर तिरंगा' एंव 'मेरी माटी मेरा देश' कार्यक्रम के अन्तर्गत मोटर साइकिल से तिरंगा यात्रा" स्थान लायन्स बाला जी तिराहा नखास से संस्थाध्यक्ष डा संदीप मौर्य के नेतृत्व में निकाली गई। 
तिरंगा यात्रा में लायन्स सदस्य मोटर साइकिल पर तिरगां लगाकर व हाथों में तिरंगा लेकर आज़ादी के अमृत महोत्सव को बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाते देश भक्ति नारे लगाते चल रहे थे। तिरंगा यात्रा ओलंदगंज, शाही पुल, चहारसू, कोतवाली चौराहा, गल्ला मंडी, सदर अस्पताल होतें हुए भंडारी रेलवे स्टेशन तक गई। जहाँ पर लोगों ने सुसंस्कार एवं व्यक्तित्व निर्माण तथा देश को विकास के पथ पर अग्रसर करने हेतु 'पंच प्रण शपथ' लिया।  
इस अवसर पर पूर्व अध्यक्ष नगर पालिका परिषद दिनेश टंडन ने आजादी के 76 वी वर्षगांठ के उपलक्ष्य पर शुभकामनाएं देते हुए आजादी का महत्व बताया। और कहा कि तिरंगा यात्रा देश भक्ति, राष्ट्रीय गौरव और अपनेपन की भावना पैदा करने के लिए है। इस यात्रा के माध्यम से शांति और प्रेम व एकता का संदेश दिया जा रहा है।
डा अजीत कपूर ने कहा कि भारत की आज़ादी के 76 वर्ष के पूरे होने और आजादी के अमृत महोत्सव का समापन करने के लिए मेरी माटी मेरा देश अभियान की शुरुआत की गई है। यह अभियान हमारे देश के शहीद स्वतंत्रता सेनानियों को श्रद्धांजलि देने का एक प्रयास है। उन्होंने देशभक्ति के गीत गाकर देश के लिए बलिदान देने वाले वीर सपूतों को याद किया।
चार्टर सचिव अरुण त्रिपाठी ने कहा कि कहा कि तिरंगा यात्रा के जरिए आज पूरे क्षेत्र में देशभक्ति का जज्बा देखने को मिला, उन्होंने कहा कि इस यात्रा के जरिए भारत को विश्व गुरु बनाने की प्रतिबद्धता दोहराई गई है। 
संचालन सैय्यद मोहम्मद मुस्तफा ने किया। संस्थाध्यक्ष डा संदीप मौर्य ने आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर शकील अहमद, अमित पाण्डेय, सचिव ज़ीहशम मुफ्ती, कोषाध्यक्ष संजीव मौर्य, रंजीत सिंह, संजय केडिया, अनिल वर्मा, संजय सिंघानिया, अशोक मौर्य, शिवानन्द अग्रहरि, राजीव श्रीवास्तव, राधेरमण जायसवाल, नीरज शाह आदि उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

नौ फर्जी पत्रकार गिरफ्तार पुलिस विभाग के अधिकारी ने पूरे प्रदेश के जिलो में अभियान चलाने का दिया निर्देश