देर रात ट्रेन की चपेट में आने से दो छात्रो की मौत एक गम्भीर रूप से घायल, परिवार में कोहराम


जौनपुर। जनपद के थाना लाइन बाजार क्षेत्र स्थित भूपतपट्टी ( कन्हईपुर) गावं के पास स्थित वारणसी सुल्तानपुर लखनऊ रेल मार्ग की पटरी पर कान में इयरफोन लगाकर बैठे बात कर रहे तीन छात्र ट्रेन की चपेट में आ गये जिसके चलते दो की दर्दनाक मौत हो गई जबकि तीसरा जीवन मौत के बीच अस्पताल में जूझ रहा है।
खबर है कि शनिवार की देर रात नेहरू बालोद्यान के सामने तीन छात्र अपने कान में इयरफोन लगाकर वाराणसी लखनऊ रेल प्रखण्ड के रेल की पटरी पर बैठे बात कर रहे थे सभी अपनी बातो में मशगूल थे ट्रेन के आने तक की खबर नही थी। देर रात महामना एक्सप्रेस ट्रेन तेज गति से आ रही थी और तीनो को अपनी चपेट में ले लिया जिसमें दो तो मौके पर काल के गाल में समा गये तीसरा गम्भीर रूप से जख्मी हालत में जिला अस्पताल भेजा गया वहां पर प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर उपचार के लिए वाराणसी स्थित ट्रामा सेंटर भेज दिया गया जहां जीवन मौत के बीच संघर्ष रत है।
घटना की खबर मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस मृतको का शव कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया तो घायल को उपचार के भेजवाया है। तीनो की शिनाख्त प्रतीक मिश्रा थाना सिकरारा ग्राम हसनपुर ( घायल)और मृतक फूलचन्द यादव पुत्र निर्मल यादव थाना सिकरारा क्षेत्र के ग्राम बेलगहन ( अजोसी) राधे रमण मिश्रा पुत्र कीर्तिमान मिश्रा सिकरारा ग्राम हसनपुर के रूप में हुई है।  तीनो छात्र किराए का मकान लेकर यहां टीडी पीजी कॉलेज में स्नातक की कक्षा में पढ़ाई कर रहे थे। खबर है कि रेल मार्ग पर बैठकर बात करते हुए तीनो छात्र अचानक ट्रेन देखकर घबरा गये और चपेट में आ गये जिसके परिणामस्वरूप दो की जीवन लीला खत्म हो गई एक संघर्ष कर रहा है। मृतको सहित घायल छात्र के परिवार में मातमी सन्नाटा पसर गया है।

Comments

Popular posts from this blog

जिले के इस राजनैतिक परिवार में शोक, हृदयाघात से सुबाष का हुआ निधन

बीएसए के निरीक्षण में विद्यालयी कमियों और अनुपस्थित पर शिक्षको पर गिरी गाज तो छात्र भी हुए पुरस्कृत

नयी कुलपति को कार्यभार किए एक भी पूरा नहीं भ्रष्टाचार धनोपार्जन लूट का वीडियो वायरल, जांच का आदेश