दिन दहाड़े सरे बाजार पोस्टमास्टर पर हमला कैश बैग लूटने का प्रयास,पोस्टमास्टर घायल घटना से दहशत पुलिस छानबीन में जुटी


जौनपुर। जनपद मुख्यालय स्थित थाना कोतवाली क्षेत्र स्थित भन्डारी चौकी क्षेत्र में शिया कालेज और अटाला मस्जिद चौराहा के बीच सरे बाजार दिन दहाड़े पोस्ट आफिस के पोस्टमास्टर से मार पीट कर पैसा लूटने का प्रयास किया हलांकि पोस्टमास्टर और आसपास के दुकानदारो के जबरदस्त विरोध के बाद बदमाश पैसा लूटे बगैर ही भागने को मजबूर हो गये लेकिन इस घटना में पोस्टमास्टर जख्मी हो गया है।घटना की खबर पोस्ट आफिस कार्यालय पहुंचते ही सभी कर्मचारीगण गुस्से में हो गए और कानून तथा सुरक्षा व्यवस्था को सवालो के कटघरे में खड़ा करते हुए तत्काल लुटेरो के गिरफ्तारी की मांग किया है।
मिली खबर के अनुसार शिया कालेज परिसर में संचालित पोस्ट आफिस के पोस्टमास्टर अवधेश तिवारी शनिवार को दिन में लगभग तीन बजे के आसपास पोस्ट आफिस में जमा धनराशि को लेकर जैसे ही हेड पोस्ट आफिस के लिए निकले सड़क पर लगभग सौ मीटर चले थे कि मोटरसाइकिल सवार बदमाश उनसे मारपीट करते हुए कैश बैग छीनने लगे पोस्टमास्टर पूरी ताकत से बदमाशो से भिड़ गया तब तक आसपास के व्यापारी पोस्टमार्टम की सुरक्षा में दौड़ पड़े फिर बदमाश बगैर लूट किए भागने को मजबूर हो गये।
घटना की खबर हेड पोस्ट आफिस पहुंचते ही हड़कंप मच गया सभी कर्मचारी तत्काल घटना स्थल पर पहुँच गये घायल पोस्टमास्टर को उपचार हेतु भेजते हुए घटना की खबर पुलिस को दिया और तत्काल गिरफ्तारी की मांग किया चेतावनी दी कि पुलिस कैश लाते समय यदि सुरक्षा का प्रबंध नहीं करेगी तो पोस्टमास्टर के कर्मचारी धरना-प्रदर्शन को मजबूर हो सकते है। हलांकि थाना कोतवाली पुलिस का कथन है घटना संज्ञान में लायी गयी है छानबीन की जा रही है। जो भी हो सरे बाजार लूट के प्रयास की इस घटना से व्यापारियों में दहशत व्याप्त हो गया है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

नौ फर्जी पत्रकार गिरफ्तार पुलिस विभाग के अधिकारी ने पूरे प्रदेश के जिलो में अभियान चलाने का दिया निर्देश