यूपी में कई जिलो के डीएम सहित 07 आईएएस अधिकारियो का हुआ तबादला देखे सूची


उत्तर प्रदेश में सुशासन कायम करने के दावे को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक्शन मोड में चल रहे हैं। बीते दिन यूपी के सभी जिलों के जिलाधिकारी समेत अन्य बड़े अधिकारियों के साथ बैठक के दौरान योगी आदित्यनाथ की सख्ती देखने को मिली। इसी क्रम में बैठक के दूसरे दिन यूपी के 4 जिलों के जिलाधिकारी व तीन अन्य अधिकारियों का तबादला कर दिया गया है।
शासन स्तर पर रविवार को प्रदेश के 7 आईएएस अधिकारियों के तबादले का आदेश जारी हुआ है। आदेश के अनुसार, प्रतापगढ़, फतेहपुर, रायबरेली, कासगंज, प्रतापगढ़ के जिलाधिकारियों की बदल दिया गया है। आदेश के अनुसार, प्रतापगढ़ के मौजूदा डीएम प्रकाश चंद्र श्रीवास्तव को वेटिंग लिस्ट में डाल दिया गया है।
गौरतलब है कि बीते दिन शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 75 जिलों के मंडलायुक्त, जिलाधिकारी, एसपी और उपजिलाधिकारी के साथ वर्चुअल बैठक की थी। तकरीबन दो घंटे तक चली इस बैठक में सीएम योगी लचर कार्यशैली वाले अधिकारियों को फटकार लगाई।
प्रतापगढ़ के डीएम प्रकाश चंद्र श्रीवास्तव के मामले में यह हुआ कि जिले में राजस्व मामले में काफी फाइलें पेंडिंग थी। इस पर मुख्यमंत्री ने डीएम प्रकाश चंद्र से सवाल किया तो डीएम ने आंदोलन को कारण बता कर बचने का प्रयास किया। इस पर सीएम योगी भड़क गए और उन्होंने DM को तत्काल हटाने के निर्देश दिए। नतीजन, रविवार को तबादला आदेश में आईएएस प्रकाश चंद्र को वेटिंग लिस्ट में डाल दिया गया है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने