लोकसभा चुनाव: आरएसएस ने संभाला मोर्चा,19 सितम्बर को आरएसएस भाजपा और सरकार की इस मुद्दे पर होगी बैठक


भाजपा में लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों के मद्देनजर अब राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ ने भाजपा के लिए मोर्चा संभालना शुरू कर दिया है। इसीलिए प्रत्याशियों को लेकर आरएसएस के प्रमुख लखनऊ में भाजपा एवं प्रदेश सरकार सहित विविध क्षेत्रों की समान विचार धारा वालो के साथ समन्वय बैठक 19 सितम्बर को लखनऊ में होगी। बैठक दो चरणों में होगी जिसमें सभी सहयोगी संगठन सरकार के मंत्रियों को जमीनी हकीकत की जानकारी देंगे। बैठक का आयोजन देवा रोड स्थित होटल में किया जाएगा। 
समन्वय बैठक में आरएसएस के सह सर कार्यवाह अरुण कुमार भी शामिल होंगे। वहीं, सर कार्यवाह दत्तात्रेय होसबाले भी शामिल हो सकते हैं। पहले चरण की बैठक में सरकार के मंत्री शामिल होंगे। दूसरे चरण में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ बैठक होगी। भाजपा से प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी और महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह भी शामिल होंगे।
बैठक में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद, विश्व हिंदू परिषद, सहकार भारती, सेवा भारती, शैक्षिक महासंघ सहित अन्य संगठनों के कार्यकर्ता शामिल होंगे। बैठक का उद्देश्य आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के लिए भाजपा की विचारधारा वाले अलग-अलग संगठनों में वैचारिक समन्वय स्थापित करना है। 

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने