प्राथमिक विद्यालयो के लिए गैर जनपद से स्थानांतरित होकर आये शिक्षको को 20 सितम्बर से होगा विद्यालय एलाट, जानें होगी प्रक्रिया



जौनपुर। दूसरे जनपदों से स्थानांतरित होकर आए शिक्षकों को स्कूल आवंटन के लिए इंतजार की घड़ी खत्म हो गई है।तिथि में परिवर्तन करते हुए शिक्षकों को अब बीस सितंबर को स्कूलों का आवंटन किया जाएगा। स्कूल आवंटन के लिए शिक्षकों की सूची तैयार हो चुकी है।
यहां बता दे कि लंबे इंतजार के बाद स्कूल आवंटन की प्रक्रिया शुरू होनी है। जो शिक्षक दूसरे जनपदों से स्थानांतरित होकर आए हैं उन्हें काउंसिलिंग में शामिल होने के लिए पत्र जारी कर दिया गया है। दूसरे जनपद से स्थानांतरित होकर आए 599 शिक्षकों को स्कूल आवंटन का इंतजार है। जिले में कुल 2807 स्कूल संचालित हैं। इसमें प्राथमिक विद्यालयों की संख्या 1930, उच्च प्राथमिक विद्यालयों की संख्या 411 और कंपोजिट विद्यालय की संख्या 466 हैं।
बीएसए डॉ. गोरखनाथ पटेल का कहना है कि गैर जनपद से स्थानांतरित होकर आए 599 शिक्षकों को स्कूल का आवंटन करने की तैयारी पूरी हो चुकी है। स्कूल आवंटन के लिए शासन से पत्र जारी हो गया है। जिले में स्कूलों का आवंटन 20 सितंबर से शुरू होगा। पारदर्शी तरीके से स्कूलों के आवंटन की प्रक्रिया पूरी कराई जाएगी। उन्होंने जानकारी यह भी दी है कि काउंसलिंग की प्रक्रिया शासनादेश के तहत आन लाइन करायी जायेगी ताकि पूरी पारदर्शिता कायम रहे किसी भी स्तर पर भेदभाव नहो इसका पूरा ध्यान रखा गया है। जहां स्थान रिक्त है वहां की सूची भी काउंसिलिंग से पहले चस्पा कर दी जायेगी।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने