जौनपुर के बदलापुर क्षेत्र फिर गरजी गोलियां मेडिकल स्टोर संचालक हुआ घायल, पुलिस एफआईआर दर्ज कर हमलावर की शुरू की तलाश


जौनपुर। जिले के थाना कोतवाली बदलापुर क्षेत्र के वीरपालपुर मोड़ के पास शनिवार रात एक मेडिकल स्टोर संचालक को बदमाशों ने  गोली मारकर घायल कर दिया। एक गोली उसके हाथ में लगी। बावजूद इसके उसने हिम्मत दिखाई और खेत के रास्ते होते हुए घर पहुंच गया। अपराधियों ने उसका पीछा भी किया। लेकिन, गांव के लोगों को देखकर अपराधी वहां से भाग निकले।
घायल मेडिकल स्टोर संचालक को रात में ही सीएचसी पहुंचाया गया। पुलिस ने रविवार को भाई की तरहरीर पर दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। खुटहन थाना क्षेत्र के जगजीवनपट्टी गांव निवासी अरविंद तिवारी(44) रामनगर बाजार में मेडिकल स्टोर चलाते हैं। प्रतिदिन की तरह बीती रात  वह मेडिकल स्टोर बंद कर बाइक से घर जा रहे थे।
वीरपालपुर मोड़ के पास पीछे से पहुंचे बाइक सवार बदमाशों ने लक्ष्य कर गोली मार दी। गोली अरविंद के दाहिने हाथ में लगी और छर्रा पेट में भी जाकर लगा। जिससे वह बाइक लेकर गिर पड़े। हमलावर घटना के बाद फरार हो गए। इसके बाद अरविंद खेत के रास्ते घर पहुंचे, जहां परिजन देखकर दंग रह गए। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई।
इनको उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाया गया। यहां से बेहतर उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक खुटहन योगेंद्र सिंह सीएचसी बदलापुर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए। घटना घनश्यामपुर पुलिस चौकी से 500 मीटर दूर समरत्थी शिक्षण संस्थान के सामने की है।
रविवार को भाई आनंद तिवारी की तहरीर पर बदलापुर कोतवाली में दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। इसके पूर्व भी अरविंद तिवारी के साथ दिसंबर 2022 में बदमाशों ने वीरपालपुर के पास तमंचा सटा दिया था। बदलापुर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक अवनीश कुमार राय ने बताया कि प्रकरण में दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

नौ फर्जी पत्रकार गिरफ्तार पुलिस विभाग के अधिकारी ने पूरे प्रदेश के जिलो में अभियान चलाने का दिया निर्देश